Tuesday 17 September 2019

स्टार्क ने कहा-कोहली, रोहित नही ये है दुनिया का सबसे खतरनाक बल्लेबाज,नाम जानकर होगी हैरानी

दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें. दोस्तों आज हम इस आर्टिकल में आप लोगों को बताने वाले हैं. कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज मिचेल स्टार्क के बारे में, जिन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था. तो आइए दोस्तों जान लेकर है. स्टाक ने क्या कहा.

Third party image reference
दोस्तों हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में लिए गए एक इंटरव्यू में मिचेल स्टार्क से विश्व कप से जुड़े कई सवाल किए गए. जिनका उन्होंने खूबसूरती से जवाब दिया, लेकिन दोस्तों हम आपको उस दौरान हुए बातचीत के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए दोस्तों जान लेते हैं.

Third party image reference
मिचेल स्टार्क ने कहा - विराट, डीविलियर्स, रोहित नहीं बल्कि नहीं ये है दुनिया का सबसे खतरनाक बल्लेबाज-
मिचेल स्टार्क से जब पूछा गया कि वह किस बल्लेबाज को खतरनाक मानते हैं. तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि कोहली एबी डीविलियर्स रोहित नहीं बल्कि उनके अनुसार दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज हाशिम अमला दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज है. मिचेल स्टार्क ने कहा जिस तरह से हाशिम अमला वनडे और टेस्ट क्रिकेट में बल्लेबाजी करते थे. वह काबिले तारीफ है. जब अपने फार्म में होते थे. तो किसी भी गेंदबाज की जमकर पिटाई करते थे. कोई भी गेंदबाज उनको जल्दी और करने में सफल नहीं होता था. इन सभी खूबियों के कारण मिचेल स्टार्क ने हाशिम अमला को दुनिया का सबसे खतरनाक बल्लेबाज बताया.

Third party image reference
दोस्तों मेरे आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें लाइक करें कमेंट करें और हमारे चैनल को फॉलो करना ना भूले जिससे हमारी हर न्यूज़ आज तक जरूर पहुंचे और दोस्तो अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें, धन्यवाद