Tuesday 17 September 2019

किस्मत साथ देती तो इन 5 क्रिकेटरों के नाम होता T20 का दोहरा शतक, नंबर-4 है भारत की शान

दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें. दोस्तों आज हम साथ करने आप लोगों को बताने वाले हैं. कि 5 ऐसे क्रिकेटर के बारे में, जिनकी किस्मत अगर साथ देती, तो आज T20 में दोहरा शतक इन्हीं 5 क्रिकेटरों के नाम होता.

Third party image reference
1. क्रिस गेल-
वेस्टइंडीज टीम के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल का नाम सबसे पहले आता है. क्योंकि क्रिस गेल ने T20 में 175 रन की धुआंधार पारी खेली थी. आईपीएल में पुणे वारियर्स के विरुद्ध क्रिस गेल ने यह रिकॉर्ड बनाया था. यदि क्रिस गेल की किस्मत साथ देती तो 25 रन और लगा सकते थे.

Third party image reference
2.हजरतुल्लाह जजाई-
अफ़गानिस्तान प्रीमीयर लीग में हजरतुल्लाह जजाई में 162 रनों की धुआंधार पारी खेली थी. हजरतुल्लाह जजाई के नाम भी आज T20 में दोहरा शतक दर्ज होता, यदि उनको और खेलने का मौका मिल जाता है.

Third party image reference
3.एरोन फिंच-
अंतरराष्ट्रीय T20 क्रिकेट में एरोन फिंच ने दो बार 150 से अधिक रन बनाए हैं. इनकी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी को देखते हुए ऐसा लग रहा है. कि आने वाले वक्त में यह T20 में अपना दोहरा शतक जरूर लगा सकते हैं.

Third party image reference
4.रोहित शर्मा-
जो भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाज हैं. रोहित शर्मा वनडे क्रिकेट में 3 दोहरा शतक लगाने वाले भारतीय टीम के इकलौते बल्लेबाज हैं. रोहित शर्मा में इतनी क्षमता है. कि वह आसानी से T20 क्रिकेट में भी दोहरा शतक लगा सकते हैं.

Third party image reference
5.ग्लेन मैक्सवेल-
अंतरराष्ट्रीय T20 क्रिकेट में श्रीलंकाई टीम के विरुद्ध ग्लेन मैक्सवेल ने 145 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी. ग्लेन मैक्सवेल ने T20 में दोहरा शतक शायद जड़ सकते हैं.