Tuesday 17 September 2019

धीरे-धीरे सब भूल रहे हैं भारत के इन 5 खिलाड़ियों को, नंबर-1 किसी वरदान से कम नहीं

दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें. दोस्तों आज हम इस आर्टिकल में आप लोगों को बताने वाले हैं. की क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसमें पैसे के साथ-साथ क्रिकेटर को बहुत अधिक स्टारडम भी हासिल होता है. क्रिकेट दुनिया में कई ऐसे क्रिकेटर हैं. जिनका लोकप्रियता किसी अभिनेता से कम नहीं है. लेकिन कुछ ऐसे भी क्रिकेटर है. जिनकी लोकप्रियता आप खत्म होती जा रही है. और उन्हें सब भूलते जा रहे हैं. तो आइए दोस्तों जान लेते हैं.
5.प्रवीण कुमार-
प्रवीण कुमार ने अपनी स्विंग गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है. टीम इंडिया में चयनित होने के बाद मेरठ के इस धुरंधर ने टीम इंडिया को अपनी गेंदबाजी के दम पर कई मुकाबले जिताए.

Third party image reference
4.सुरेश रैना-
जो भारतीय क्रिकेट टीम के लेफ्ट हैंड बल्लेबाज हैं. सुरेश रैना ने अपनी खतरनाक बल्लेबाजी के दम पर भारतीय टीम को कई मुकाबले में जीत दिलाई है. सुरेश रैना लंबे शॉट्स खेलने की कला के लिए जाने जाते हैं. सुरेश रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हैं.

Third party image reference
3.सौरभ तिवारी-
सौरभ तिवारी को काफी महेंद्र सिंह धोनी का कार्बन कॉपी माना जाता था. सौरभ तिवारी महेंद्र सिंह धोनी की तरह लंबे शॉट्स खेलने के लिए माहिर थे. इंडिया की तरफ से इस धुरंधर कई मुकाबले खेले.

Third party image reference
2.मनोज तिवारी-
मनोज तिवारी को इंडिया की तरफ से खेलने के बेहद काम अवसर मिले हैं. मनोज तिवारी का अंतरराष्ट्रीय करियर मिलाजुला रहा है. अपने क्रिकेट करियर के शुरुआती दिनों में मनोज तिवारी ने काफी लोकप्रियता बटोरी, फिलहाल मनोज तिवारी को अधिकतर क्रिकेट प्रेमी भूल चुके हैं.

Third party image reference
1.जोगिंदर शर्मा-
इंडिया क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप 2007 का खिताब जिताने वाले जोगिंदर शर्मा को अब अधिकतर क्रिकेट प्रेमी भूल चुके हैं. दोस्तों आपको बता दें कि T20 वर्ल्ड कप 2007 में जोगिंदर शर्मा ने मुकाबले में अंतिम ओवर में मिस्बाह उल हक को आउट कर इंडिया की जीत पक्की की थी.