Tuesday 17 September 2019

44 साल की उम्र में नानी बनने वाली हैं रवीना टंडन, तो सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन टीवी पर वो जज के रूप में नजर आती हैं। रवीना डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' जज कर रही हैं। रवीना के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है। दरअसल रवीना टंडन की बेटी छाया जल्द ही मां बनने वाली हैं। नानी बनने को लेकर रवीना टंडन बेहद एक्साइटेड और खुश हैं। इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग रवीना को बधाई दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं।

Third party image reference
हाल ही में रवीना ने बेटी छाया के लिए बेबी शॉवर पार्टी होस्ट की थी। हालांकि इस पार्टी को बेहद प्राइवेट रखा गया था और इसमें एक्ट्रेस के कुछ खास दोस्त और चुनिंदा रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। इस पार्टी की कुछ तस्वीरें रवीना टंडन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की थीं। जिसमें रवीना और उनकी बेटियां काफी खुश नजर आ रही थीं।

Third party image reference
बता दें कि छाया रवीना टंडन की सगी बेटी नहीं है। बल्कि उन्होंने साल 1995 में छाया को गोद लिया था। मालूम हो कि रवीना ने शादी से पहले दो बच्चियों को गोद लिया था, जिनमें से एक का नाम पूजा और दूसरी का नाम छाया है। उस वक्त पूजा की उम्र 11 साल तो छाया की उम्र 8 साल थी। वहीं साल 2004 में रवीना ने अनिल थडानी से शादी की थी जिनसे उनके दो बच्चे राशा और रणबीर हैं।