Thursday 15 August 2019

Box office: मिशन मंगल फिल्म को मिली बंपर ओपनिंग, एक ही झटके मे हुई ब्लॉकबस्टर

ये तो सभी जानते है कि अक्षय कुमार की जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है, तो उस फिल्म के लिए दर्शकों मे गजब का क्रेज देखते बनाता है। अगर उनकी फिल्म किसी बड़े अवसर पर रिलीज हो, तो वो फिल्म सिनेमाघरों मे धूम मचा देती है। ऐसा ही हाल आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई मल्टीस्टारर फिल्म मिशन मंगल का है। अक्षय कुमार की पिछली फिल्म केसरी थी, जो होली के मौके पर रिलीज हुई थी। बता दे जो उनकी केसरी फिल्म नही कर पाई, वो उनकी मिशन मंगल फिल्म ने पहले ही दिन कर दिखाया है।

Third party image reference
फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए पहले ही ये अंदाजा लगाया जा चुका था, कि फिल्म पहले दिन बंपर ओपनिंग लेने वाली है और पहले ही दिन ये फिल्म ब्लॉकबस्टर भी हो सकती है। बता दे कि इस फिल्म ने सुबह के फर्स्ट शो मे 70 प्रतिशत की बंपर ऑक्यूपेंसी रेट के साथ शुरुआत की थी, वहीं दोपहर मे इस फिल्म की ऑक्यूपेंसी 85 प्रतिशत के आंकड़े पर पहुंच गई है। अब तो ये लग रहा है कि रात के शो मे ये फिल्म 90- 95 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी रेट दर्ज कराने वाली है।

Third party image reference
मिशन मंगल फिल्म के साथ बाटला हाउस भी रिलीज हुई है, लेकिन उसके बावजूद मिशन मंगल फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बंपर मिली है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मिशन मंगल फिल्म को इस साल रिलीज कबीर सिंह, केसरी और कलंक से भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। मिशन मंगल की दमदार ऑक्यूपेंसी को देखते हुए ये अनुमान लगाया जा सकता है कि ये फिल्म पहले दिन 27 करोड़ की धुंआधार कमाई करने वाली है।

Third party image reference
इस कमाई के साथ मिशन मंगल साल 2019 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन जायेगी। जबकि पहले नंबर सलमान खान की भारत फिल्म है। देखा जाए तो समीक्षकों से इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर रेटिंग मिली है और वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर शुरुआत भी की है। ऐसे मे इस फिल्म के ओपनिंग कलेक्शन को देखते हुए मिशन मंगल को ब्लॉकबस्टर समझा जा रहा है। वैसे ये फिल्म दर्शकों को अपनी तरफ खींचने मे कामयाब साबित हुई है।

Third party image reference
पोस्ट कैसा लगा कमेंट कर के अपनी रॉय दे और पोस्ट अगर अच्छा लगा तो लाइक करना ना भूले।