Friday 16 August 2019

Box office: दूसरे दिन अक्षय की फ़िल्म मिशन मंगल ने रचा इतिहास, कर डाली इतने करोड़ की कमाई

दोस्तों अक्षय कुमार के फैंस काफी समय से 15 अगस्त का इंतजार कर रहे थे, क्योंकि 15 अगस्त के दिन अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल को रिलीज होना था, और आखिरकार 15 अगस्त को मिशन मंगल फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करते हुए सभी को हैरान कर दिया है, और आज हम आपको मिशन मंगल फिल्म के 2 दिनों का कलेक्शन बताने वाले हैं, और जानेंगे कि 2 दिनों में मिशन मंगल की कुल कितनी कमाई हुई है।

Third party image reference
दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस के सामने रिलीज होने के बावजूद भी काफी शानदार कलेक्शन किया है, जिसकी वजह से इस फिल्म का कलेक्शन देखकर हर कोई हैरान है, क्योंकि जब एक साथ दो बड़ी फिल्म सिनेमाघरों पर रिलीज होती है, तो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी फर्क देखने को मिलता है, लेकिन अक्षय कुमार की फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में हमें कोई नुकसान देखने को नहीं मिला है, बल्कि मिशन मंगल अक्षय कुमार के करियर की सबसे बड़ी लेने वाली फिल्म भी बन चुकी है।

Third party image reference
दोस्तों मिशन मंगल फिल्म में तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, नित्य मैनन, कीर्ति कुल्हारी और शर्मन जोशी कलाकारों का काफी अहम किरदार दिखाया गया है, जो कि लोगों को बेहद पसंद आ रहा है, इस फिल्म को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, तो वही बॉलीवुड के मशहूर क्रिटिक्स तरण आदर्श ने इस फिल्म को 4 स्टार की शानदार रेटिंग दी है।

Third party image reference
दोस्तों बात की जाए मिशन मंगल फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में, तो जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस के सामने रिलीज होने के बावजूद मिशन मंगल फिल्म ने पहले दिन 29.16 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है, तो वहीं दूसरे दिन भी मिशन मंगल ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है, लेकिन वर्किंग डे होने की वजह से फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में थोड़ी गिरावट देखने को मिली है, और दूसरे दिन मिशन मंगल ने 13 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Third party image reference
आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल ने सिर्फ 2 दिनों में 42.16 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है, लेकिन अब देखना होगा कि आगे मिशन मंगल किस तरीके से कमाई करती है।
दोस्तों आपको क्या लगता है अक्षय कुमार की फिल्म क्या 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर पाएगी या नहीं आपकी राय हमें नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।
Source: Google