Thursday 15 August 2019

Box Office: जानिए 'मिशन मंगल' और 'बाटला हाउस' फिल्म की पहले दिन की पूरी कमाई


Third party image reference
हेल्लो दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप सभी का हमारे चैनल पर। आज मतलब 15 अगस्त के दिन 2 बड़ी फिल्में 'मिशन मंगल' और 'बाटला हाउस' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। जिसमें जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों ही फिल्म देशभक्ति पर आधारित है जहां 'मिशन मंगल' में अक्षय कुमार की 'मंगल ग्रह' पर जाने की तैयारी है वहीं 'बाटला हाउस' 2008 की 'बाटला हाउस एनकाउंटर केस' पर आधारित है।
मिशन मंगल

Third party image reference
सबसे पहले बात करते हैं अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, शर्मन जोशी, तापसी पन्नू और कीर्ति कुल्हारी जैसे सितारों से सजी फिल्म 'मिशन मंगल' के बारे में जिसे जगन शक्ति ने करीब 32 करोड़ के बजट में बनाई है। यह फिल्म इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन द्वारा मंगल ग्रह पर छोड़ी गई पहली रॉकेट पर आधारित है जिसमें हमें देखने को मिलेगा कि किस तरह भारतीय साइंटिस्ट ने मिलकर इस प्लान को सफल किया। फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर काफी पसंद किया गया और अब तक करीब 3 करोड़ 90 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से 5 में से 4.5 रेटिंग मिली है जिससे साबित होती है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 25 से 30 करोड़ रुपए कमा सकती है।
बाटला हाउस

Third party image reference
वहीं बात करते हैं एक और देशभक्ति फिल्म 'बाटला हाउस' के बारे में जो कि 2008 की 'बाटला हाउस एनकाउंटर केस' पर आधारित है जिसमें जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर लीड रोल में शामिल है। वहीं रवि किशन, राजेश शर्मा और क्रांति प्रकाश झा सपोर्टिंग रोल में शामिल है। फिल्म एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है जिसे निखिल आडवाणी ने करीब 75 करोड़ के बजट में बनाई है। इस फिल्म के ट्रेलर को भी यूट्यूब पर काफी पसंद किया गया जो कि अब तक 2 करोड़ 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लेकिन फिर भी इस फिल्म को 5 में से केवल 3.5 रेटिंग क्रिटिक्स की तरफ से मिली है जिसे देखते हुए यह अनुमान लगाया गया है कि यह फिल्म ओपनिंग डे पर करीब 13 से 15 करोड़ रुपए कमा सकती है।
तो दोस्तों इस पोस्ट को लाइक कीजिए, शेयर कीजिए और आने वाली किसी भी फिल्म की मनोरंजन और Box Office की सही खबरों के लिए इस चैनल को फॉलो करना ना भूलें।