Thursday 15 August 2019

जैकलिन ने ली सेल्फी, तस्वीरें देखकर आ जाएगी हंसी

हरियाणा हाईकोर्ट की तरफ से सभी जानवरों को लीगल पर्सन की मान्यता मिली है. जिसके बाद जैकलीन फर्नांडीस ने भी अपनी पशु प्रेम दिखाई. उनकी यह सेल्फी इंटरनेट पर वायरल हो रही है.दरअसल जैकलिन ने कुछ सेल्फी ली थी. जिसमें वह घोड़े के सामने इस्माइल देते हुए दिखे. इस तस्वीर में उसका नो मेकअप लुक दिखा. उनकी यह तस्वीर लोगों को पसंद आई और देखते ही देखते यह वायरल होने लगी.

Third party image reference
बता दें जैकलीन फर्नांडिस का जन्म 11 अगस्त 1985 को श्रीलंका में हुआ था. वह साल 2006 में मिस यूनिवर्स श्रीलंका पीजेंट का खिताब अपने नाम किए. इसने साल 2009 में फिल्म अलादीन से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उसका नाम जैसमिन रहता है. 2010 में सुपरहिट फिल्म हाउसफुल में दिखी थी. जिसमें वह धन्नो की किरदार में स्पेशल अपीयरेंस दी. फिर मर्डर 2, हाउसफुल 2, रेस 2 और हाउसफुल 3 जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आई.

Third party image reference
साल 2018 में जैकलिन की दो सुपरहिट फिल्में आई थी. जिसमें बागी 2 और रेस 3 का नाम है. इन्होंने बॉलीवुड के अलावा श्रीलंका और ब्रिटिश फिल्मों में भी काम किया है. साथ ही साथ झलक दिखला जा सीजन 9 की जज रह चुकी है. जैकलीन फर्नांडिस एक टैलेंटेड एक्ट्रेस है. हाउसफुल 2 में वह बेस्ट एक्ट्रेस इन सपोर्टिंग रोल के लिए चुनी गई थी. साल 2014 में इन्हें वूमेन ऑफ द ईयर अवार्ड मिला था. आखरी बार साल 2018 में फिल्म रेस 3 के लिए लक्स गोल्डन रोज अवार्ड की तरफ से ब्यूटी ऑफ द ईयर अवॉर्ड मिला.

Third party image reference
खैर जैकलिन की खूबसूरत काबिले तारीफ है. वहीं जैकलीन और सलमान की जोड़ी लोगों को पसंद भी आती है. इसलिए उनके फैंस चाहते हैं कि दोनों शादी कर ले खैर आर्टिकल में दिखाए गए तस्वीरों को देखकर आप सोच में पड़ सकते हैं. क्योंकि इसमें जैकलिन के दिए गए पोज वाकई कमाल के हैं.