Thursday 15 August 2019

राखी के दिन मिलिए बॉलीवुड एक्टर्स और उनकी लाइमलाइट से दूर रहने वाली बहनों से!

दोस्तों बॉलीवुड की दुनिया में बहुत बहुत सारे अभिनेता काम कर रहे हैं। कुछ अभिनेता को तो सुपरस्टार कहा जाता है। भाई इतने बड़े सुपरस्टार होने के बावजूद इनकी बहनों को बॉलीवुड की दुनिया में कोई भी दिलचस्पी नहीं है। यह सभी बहनें लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती है। तो आज हम राखी के दिन आपको उनसे मिलवाएंगे।

google
सबसे पहला नाम अक्षय कुमार की बहन अल्का भाटिया का आता है। अल्का भाटिया बहुत कम अपने भाई के साथ नजर आती है। उसने एक बहुत बड़ी कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक सुरेंद्र हिरनंदानी से शादी कर ली है।

google
दोस्तों सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान को तो सब जानते हैं। लेकिन सैफ अली खान की एक और बहन है जिसका नाम सबा अली खान है। सबा अली खान बॉलीवुड की दुनिया में बेहद कम देखने को मिलती है। वह एक प्रसिद्ध ज्वेलरी डिज़ाइनर है।

google
जॉन अब्राहम बॉलीवुड की दुनिया में बेहद प्रसिद्ध है। अक्षय कुमार की तरह वह भी देशभक्ति की फिल्में करने में विश्वास करने लगे हैं। जॉन अब्राहम की बहन का नाम सूजी मैथ्यू है, जो एक लेखक है। कई बार वह अपनी बुक के लॉन्च के दौरान भाई के साथ नजर आई है।

google
बॉलीवुड के नटखट अभिनेता रणवीर सिंह की भी एक बहन है, जो कभी भी मीडिया के सामने नहीं आई। लेकिन रणवीर सिंह के साथ उसकी कई तस्वीरें देखने को मिली है। रणवीर सिंह की बहन का नाम रितिका भावनानी है।
दोस्तों आपको इनमें से किस भाई-बहन की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद है? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।