Sunday 25 August 2019

शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी ये अभिनेत्रियां, शादी के बाद पति ने दे दिया तलाक

credit: third party image reference
बॉलीवुड से ब्रेकअप और तलाक की खबरें लगातार आती रहती हैं. आज इस लेख में हम आपको हिंदी सिनेमा जगत की दो ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी. शादी से पहले प्रेग्नेंट होने के बाद इन अभिनेत्रियों ने अपने प्रेमी से शादी कर ली थी. लेकिन दुर्भाग्यवश जल्दी ही इनका तलाक भी हो गया.
आइए जान लेते हैं कौन से हैं वह दो अभिनेत्रियां जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी और शादी के बाद उनके पति ने उन्हें तलाक दे दिया था.
credit: third party image reference
कोंकणा सेन - हिंदी सिनेमा जगत की खूबसूरत अभिनेत्री कोंकणा सेन अभिनेता रणवीर शौरी से प्यार करती थी और वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी. जिसके बाद रणवीर शौरी और कोंकणा सेन ने साल 2010 में शादी की थी.
शादी के 5 साल बाद इन दोनों का तलाक हो गया उनका एक बेटा है. आपको बताना चाहेंगे कि इन दोनों ने उन्होंने 'ट्रैफिक सिग्नल', 'मिक्स्ड डब्ल्स', 'आजा नचले' जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है.
credit: third party image reference
महिमा चौधरी - शाहरुख खान की फिल्म परदेस में अपनी बेहतरीन अदाकारी का परिचय देने वाली अभिनेत्री महिमा चौधरी ने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी करने के करीब 4 साल बाद यानी 2011 में महिमा और बॉबी सेपरेट हो गए। जिसके बाद 2013 में उनका तलाक भी हो गया। आपको बताना चाहेंगे की महिमा चौधरी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी.