Tuesday 20 August 2019

पैसों का नहीं है घमंड, करोड़ों की मालकिन है यह एक्ट्रेस, सलवार सूट में आई नजर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो करोड़ों की मालकिन होने के बावजूद साधारण कपड़े पहनना पसंद करती हैं और इन कपड़ों में इनकी खूबसूरती वाकई लाजवाब लगती है। एक ऐसी ही एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी कपूर हैं। जाह्नवी कपूर आज बहुत से लोगों की पसंदीदा अभिनेत्री बन चुकी हैं। इन्होंने धड़क फिल्म से अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाया है। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर नजर आए थे और इन दोनों की केमिस्ट्री फिल्मी पर्दे पर गजब दिखी।

Third party image reference
पहली फिल्म में जाह्नवी कपूर ने फिल्म मेकर्स पर 2 करोड़ रुपए की फीस चार्ज की थी और कई ब्रांड का वह एडवर्टाइजमेंट भी करती हैं। वहीं इनके पिता बोनी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं इसलिए जाह्नवी कपूर करोड़ों की मालकिन हैं। लेकिन उन्हें इसका कोई भी घमंड नहीं है वह हमेशा साधारण कपड़ों में ही नजर आती हैं।

Third party image reference
बीती रात जाह्नवी कपूर अपनी भाई की फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं जहां इनके साथ कई बड़े सितारे भी पहुंचे। लेकिन जाह्नवी कपूर ने पूरी महफिल लूट ली। वह सलवार सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जाह्नवी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्म तख्त में नजर आएंगी। इसके डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, भूमि पेडणेकर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विकी कौशल जैसे सितारे एक साथ नजर आएंगे।

Third party image reference
7 मार्च 1987 को जन्म लेने वालीं जाह्नवी कपूर की उम्र फिलहाल 21 वर्ष है। जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में सफल होना चाहती हैं। इसके लिए वह कड़ी मेहनत भी कर रही हैं। जाह्नवी कपूर की एक छोटी बहन खुशी कपूर भी है। खुशी कपूर भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहती हैं।