Friday 16 August 2019

बॉलीवुड के मुकेश अम्बानी हैं सुनील शेट्टी, राजाओं जैसी जीते हैं जिंदगी

बॉलीवुड में अन्ना के नाम से मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी 58 साल के हो गए हैं. सुनील शेट्टी का जन्म 11 अगस्त सन 1961 को हुआ था. उन्होंने 90 के दशक में एक से बढ़कर हिट फिल्में देकर हिंदी सिनेमा जगत में सफलता का परचम लहराया। उन्हें खासतौर पर एक्शन हीरो के रूप में हिंदी सिनेमा जगत में पहचान मिली थी.

Third party image reference
सुनील शेट्टी अभिनेता होने के साथ-साथ एक बिजनेसमैन भी हैं. उनके पास धन, दौलत, शोहरत की कोई कमी नहीं है. मुकेश अंबानी राजाओं की तरह जिंदगी जीते हैं. खास बात यह है कि कुछ लोग सुनील शेट्टी को बॉलीवुड का मुकेश अंबानी मानते हैं.
एक जमाना था जब सुनील शेट्टी के नाम से ही उनकी फिल्में हिट हो जाया करती थी. हालांकि अब सुनील शेट्टी की फिल्में पहले की तरह बिजनेस नहीं कर पाती हैं. सुनील शेट्टी केे काफी रेस्टोरेंट, बार, रियल एस्टेट बिज़नेस, फिटनेस स्टोर्स और क्लोथिंग स्टोर्स भी हैं।

Third party image reference
इसके इलावा इनका खुद का प्रोडक्शन हाउस 'पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट' भी है। आपको बता दें कि अन्ना बॉलीवुड में आने से पहले ही कपड़ों का व्यापार करते थे और वहीँ से इनके बॉलीवुड में दोस्त बने और सुनील ने फ़िल्में करना शुरू कर दी।

Third party image reference
सुनील शेट्टी ने माना शेट्टी से शादी की है. अगर आप सिनेमा की दुनिया में दिलचस्पी रखते हैं तो सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी भी एक बिजनेस वुमन है. खबरों की मानें तो सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी की कमाई भी उनसे कम नहीं है

Third party image reference
सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी भी बॉलीवुड फिल्मों की अभिनेत्री है. वह जल्दी ही फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नजर आने वाली है. सुनील शेट्टी अब भले ही फिल्मों में कम दिखाई देते हैं लेकिन उन्हें आज भी बॉलीवुड के सबसे दमदार अभिनेताओं में गिना जाता है.
Source - hindi.filmibeat.com