Wednesday 14 August 2019

शादी से पहले सोनम कपूर के रहे हैं चार ब्वॉयफ्रेंड, सभी के बारे में नहीं जानते होंगे आप

अभिनेत्री सोनम कपूर ने बीते साल 8 मई को बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की है. वह फिलहाल अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही है. सोनम कपूर हिंदी सिनेमा जगत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल है.

Third party image reference
सोनम कपूर के प्रोफेशनल लाइफ के बारे में लगभग सभी लोग जानते हैं. लेकिन आज इस लेख में हम आपको उनकी लव लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं. सोनम कपूर के आनंद अहूजा से शादी करने से पहले चार बॉयफ्रेंड रहे हैं. आइए जान लेते हैं सोनम कपूर के लव लाइफ के बारे में.
सोनम कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले वह एक लड़के को डेट करती थी. उन्होंने कहा था कि उनके बढ़ते मोटापे की वजह से उनका यह रिश्ता टूट गया था क्योंकि उस लड़के ने सोनम कपूर के मोटापे के बारे में कुछ गलत शब्द कह दिए थे. हालांकि सोनम कपूर ने आज तक उस लड़के का नाम नहीं बताया।

Third party image reference
फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद सोनम कपूर का पहला अफेयर रणवीर कपूर के साथ माना जाता है. इन दोनों का अफेयर फिल्म सांवरिया के शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था. लेकिन रणवीर कपूर की जिंदगी में दीपिका पादुकोण के आने के बाद रणवीर ने सोनम को डिच कर दिया था.

Third party image reference
रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद सोनम कपूर का अफेयर मुंबई के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के भतीजे पुनीत मल्होत्रा के साथ हुआ था. सोनम और पुनीत का अफेयर 2010 में शुरू हुआ था. इन दोनों को कई बार साथ में देखा गया था. हालांकि जल्दी ही इनका ब्रेकअप भी हो गया था.

Third party image reference
पुनीत से ब्रेकअप हो जाने के बाद सोनम कपूर बिजनेसमैन साहिर बैरी को डेट किया था. जब एक इंटरव्यू में सोनम कपूर से साहिर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने से पूरी तरह से मना कर दिया था.

Third party image reference
सोनम कपूर शादी के बाद अपने करियर से ज्यादा अपने पति को समय दे रही है. खास बात यह है कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा की जोड़ी को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है.
एनडीएन न्यूज़। missmalini.com