Loading...

इस खूबसूरत महिला ने मिस इंडिया बनने के बाद नहीं चुनी फिल्म इंडस्ट्री, चुना यह गर्व वाला...

Loading...
भारत एक ऐसा देश है जहां खूब सारे मॉडल है. जो मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करते हैं. यह एक ऐसी दुनिया है जहां मॉडल को खूब नाम और पैसा मिलता है. अगर कोई यहां सफल हो जाता है तो उसे फिल्म इंडस्ट्री में भी काम करने का मौका मिल जाता है.

Third party image reference
आज हम आपको जिस मॉडल के बारे में बताने वाले हैं जिसने बॉलीवुड का रास्ता नहीं चुना बल्कि इंडियन आर्मी जॉइन की. इस महिला का नाम गरिमा यादव है. 2017 में गरिमा को मिस इंडिया का पुरस्कार दिया गया और वह देश की सबसे खूबसूरत महिला बनकर सामने आई.

Third party image reference
ऐसा कई बार देखने को मिलता है कि ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने के बाद महिलाएं फिल्म इंडस्ट्री का रास्ता चुनती है. आपको जानकर कार होगा गरिमा ने आर्मी का रास्ता चुना. यह महिला दिल्ली विश्वविद्यालय के सेंट स्टीफन कॉलेज से ग्रेजुएट है. मॉडलिंग में कामयाबी हासिल होने के बाद इन्होंने अपने सपने पर ध्यान दिया. आपको जानकर हैरानी होगी, उन्होंने पहली बार में सीडीएस का एग्जाम क्लियर किया और चेन्नई में ओटीए में चुनी गई.

Third party image reference
इंडियन आर्मी में आने से पहले इनके पास ब्यूटी कॉन्टेस्ट के अंतरराष्ट्रीय स्तर के अगले चरण का बुलावा आ चुका था जो इटली में होना था. परंतु आर्मी में जगह मिलते ही, उन्होंने अपने देश की सेवा करने का फैसला किया.

Third party image reference
गरिमा यादव इस समय इंडियन वायु सेना का हिस्सा है और देश की सेवा में लग चुकी है. यह बात जानने के बाद हर कोई गरिमा को सलाम कर रहा है. गरिमा हरियाणा से ताल्लुक रखती है, जो 2017 में इंडियास मिस चार्मिंग का खिताब जीत चुकी है.

Third party image reference
खबर पसंद आई तो पेज को जरूर फॉलो करें.
इस खूबसूरत महिला ने मिस इंडिया बनने के बाद नहीं चुनी फिल्म इंडस्ट्री, चुना यह गर्व वाला... इस खूबसूरत महिला ने मिस इंडिया बनने के बाद नहीं चुनी फिल्म इंडस्ट्री, चुना यह गर्व वाला... Reviewed by Admin on August 14, 2019 Rating: 5
Loading...
Loading...
Powered by Blogger.