Friday 16 August 2019

बीती रात नजर आई जिम के बाहर ये हसीना, बिना मेकअप के लग रही थी अनजान लड़की

बिना मेकअप के बहुत ही कम अभिनेत्रियां हैं जो बहुत खूबसूरत लगती हैं आज बात करते हैं एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में जिसे ग्लैमर वर्ड का ब्यूटी क्वीन कहा जाता है। इस अभिनेत्री ने बहुत सारी फिल्मों में काम किया है लेकिन इनको बतौर मुख्य अभिनेत्री के रूप में पहचान नहीं मिली है।

Third party image reference
अभिनेत्री हुमा कुरैशी बीती रात जिम के बाहर स्पोर्ट की गई थी वहां पर मौजूद मीडिया ने उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में साझा करी। इन तस्वीरों को देखकर हर कोई हैरान हो जा रहा है आपको बता दें कि हुमा कुरैशी कुछ दिन पहले ही एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थी जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी उनकी खूबसूरती को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो रहा था।

Third party image reference
बीती रात हुमा कुरैशी बिना मेकअप के जिम के बाहर इन तस्वीरों में कैद हुई थी। गर्मी होने की वजह से उन्हें चेहरा पसीने से भीग चुका था और बिना मेकअप के देखने में बहुत अजीबो-गरीब लग रही थी। आपको बता दें कि पहले हुमा कुरैशी को पहचानने में बहुत मुश्किलें हो रही थी लेकिन मशहूर अभिनेत्री के रूप में इनको पहचान भी मिली है। इन्होंने जॉली एलएलबी 2, बदलापुर और गैंग ऑफ वासेपुर जैसी फिल्मों में काम किया है।

Third party image reference