Thursday 8 August 2019

यह है बॉलीवुड की वह अभिनेत्रियां जो गर्भावस्था छुपा रही हैं, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की प्रेगनेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल होती हैं। जिसकी वजह से बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी गर्भावस्था को छुपाए रखने में ही भलाई समझते हैं। लेकिन खबर ऐसी चीज होती है जिसकी नजर से कोई नहीं बच सकता। आज हम आपसे बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बात करेंगे जो अपनी गर्भावस्था को राज रखना चाहती है।

विद्या बालन

Third party image reference
बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन इस समय सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में चल रही है कुछ महत्वपूर्ण खबरों के अनुसार विद्या बालन मां बनने वाली हैं। हालांकि अपनी प्रेग्नेसी को लेकर विद्या बालन ने कोई संकेत नहीं दिए हैं।

बिपाशा बसु

Third party image reference
सन 2015 से बॉलीवुड की दुनिया से दूर रहने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री बिपाशा बसु इस समय अपनी प्रेगनेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में चल रही है। कुछ महत्वपूर्ण खबरों के अनुसार बिपाशा बसु मां बनने वाली हैं। हालांकि इस बात की पुष्टि बिपाशा बसु ने अभी तक नहीं की है।

इलियाना डिक्रूज

Third party image reference
बॉलीवुड दुनिया की खूबसूरत अदाकारा ने डिक्रूज हमेशा ही अपनी खूबसूरती और एक्टिव की वजह से सुर्खियों में चलती है। इलियाना डी क्रूज़ ने फिल्म रेड प्रमोशन के लिए ढीले कपड़े पहने थे, जिससे मिडिया ने ये अनुमान लगया की वे प्रेग्नेट है और वे ढीले कपड़ो में अपना बेबी बम्ब को छुपाने की कोशिश कर रही थी। हालांकि, इस खबर के बारे में उनकी कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है।

प्रीति जिंटा

Third party image reference
अपनी एक्टिव और खूबसूरती के दम पर बॉलीवुड की दुनिया में राज करने वाली खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हमेशा ही कुछ न कुछ कारणों की वजह से सुर्खियों में चलती रहती हैं लेकिन इन दिनों प्रीति जिंटा अपनी प्रेग्नेसी को लेकर कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में चल रही है। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीटी जिंटा जो जीन गुडइनफ के साथ के शादी की थी हाल ही में अभिनेत्री की गर्भावस्था के बारे में खबरे आई थी प्रिटी प्रेग्नेट है।