Friday 16 August 2019

फिल्मों में आने से पहले रिपोर्टर थी, अब बन चुकी है सलमान खान की पसंदीदा अभिनेत्री

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस अब 34 साल की हो गई है. उनका जन्म 11 अगस्त 1985 को हुआ था. जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सफल अभिनेत्रियों में शामिल है. खास बात यह है कि जैकलीन फर्नांडिस को अभिनेता सलमान खान की पसंदीदा अभिनेत्री माना जाता है. उन्होंने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

Third party image reference
जैकलिन फर्नांडीस ने साल 2009 में फिल्म अलादीन से हिंदी सिनेमा जगत में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. बहरीन में जन्मी और श्रीलंका में पली-बढ़ी जैकलीन मास कम्युनिकेशन की डिग्री की पढ़ाई के लिए सिडनी चली गईं। ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने श्रीलंका में एक टीवी रिपोर्टर के रूप में काम किया।

Third party image reference
2006 में जैकलीन को मिस श्रीलंका यूनिवर्स का ताज मिला था। जिसके बाद उन्होंने अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा. बॉलीवुड में जैकलीन फर्नांडिस को असली पहचान फिल्म मर्डर 2 से मिली थी. यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. सलमान खान की फिल्म किक में काम करने के बाद जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्री में शामिल हो गई थी.

Third party image reference
जैकलीन फर्नांडिस एक बिजनेस वूमेन भी है उनका श्रीलंका में एक रेस्टोरेंट भी है. इस रेस्तरां की ख़ासियत कॉन्टिनेन्टल मेनू है जिसमें उनकी दादी की रेसिपी बुक से भी आइटम हैं। वैसे आपको जैकलीन फर्नांडिस कैसी लगती है नीचे कमेंट करके जरूर बताएं।
Source - bhaskar.com