Wednesday 14 August 2019

फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन लिए अब अक्षय चले दिल्ली,एयरपोर्ट पर थकी हुई नजर आई अभिनेत्रियां

बॉलीवुड और भारत में इन दिनों अगर किसी फिल्म के सबसे ज्यादा चर्चे है तो वो है फिल्म मिशन मंगल जिसमें अक्षय कुमार एक वरिष्ठ वैज्ञानिक की भूमिका निभा रहे है। और उन्होंने इस फिल्म को ISRO जो की भारत की अंतरिक्ष संस्थान है उन्हें समर्पित किया है। और अक्षय इसके प्रमोशन में जरा सी कमी नही होने देना चाहते है। इसके चलते वो बहुत बीजी चल रहे। हाल ही में वो दिल्ली के लिए रवाना हुए जहां तापसी पन्नू थोड़ी थकी हुई नजर आयी।

Third party image reference
एयरपोर्ट पर थकी हुई नजर आई अभिनेत्रियां
इन दिनों ने अक्षय अपनी फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन को लेकर बहुत ही व्यस्त चल रहे है, और इसी के चलते वो दिल्ली जाने के लिए रवाना हुए। जहां वो एक न्यूज चैनल पर अपनी फिल्म को लेकर चर्चा करते हुए नजर आएंगे। जब अक्षय अपनी टीम के साथ दिल्ली के एयरपोर्ट पर पहुँचे। तब अभिनेत्रियां काफी थकी हुई नजर आयी और खासकर तापसी बहुत थकी हुई लग रही थी।

Third party image reference
लगातार सफर की वजह से अभिनेत्रियां थोड़ी सुस्त नजर आयी और जब तापसी एयरपोर्ट से बाहर निकली तो उनका बैलेंस बिगड़ गया और फिर अक्षय ने उनका हाथ पकड़ कर उन्हें सहारा दिया। तापसी भी यह सब देख हँसने लग गयी। जिसके बाद अक्षय और उनकी इस खूबसूरत अभिनेत्रियों ने साथ तस्वीर खिंचवाई। गौरतलब है कि फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

Third party image reference
खबर पसंद आये तो लाइक करें साथ ही दिलचस्प खबरों के लिए फॉलो करते रहे।
News source- filmygyan