Tuesday 20 August 2019

इस फिल्म में गोविन्दा की बेटी के साथ रोमांस करेंगे बाॅलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान

आज हम आप लोगों को बाॅलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार सलमान खान के बारे में बताने जा रहे है जो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "दबंग​-3" को लेकर बेहद चर्चा में हैं. लेकिन आपको बता दें कि दबंग​-3 के अलावा भी सलमान खान अपनी आने वाली कई फिल्मों में व्यस्त हैं. इसलिए आज हम आप लोगों को सलमान खान कि आने वाली एक ऐसी ही शानदार फिल्म "शेरखान​" के बारे में बताने जा रहे है जो काफि समय से चर्चा में हैं. तो आइए जानते है इस फिल्म के बारे में.

google
तो जानकारी के लिए आपको बता दें कि सोहेल खान के निर्देशन और निर्माण में बन रही यह एक हिस्टोरिकल एक्शन रोमांटिक फिल्म बताई जा रही है जिसमे सलमान खान मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले हैं. लेकिन आपको बता दें कि सलमान खान के साथ इस फिल्म में गोविन्दा में बेटी टीना आहूजा भी एक अहम किरदार में दिखाई देने वाली हैं.

google
इस फिल्म को सलमान खान के करियर में बन रही अब तक कि सबसे शानदार फिल्म बताया जा रहा हैं. क्योंकि इस फिल्म में सलमान खान, शेरखान नाम के एक अलग ही किरदार में दिखाई देने वाले हैं. वही सबसे खास बात यह भी है कि इस फिल्म के द्वारा सलमान खान और टीना आहुजा पहली बार एक साथ नजर आने वाली हैं. शानदार कहानी, बड़ी स्टार्स कास्ट और मनोरंजन से भरपूर इस फिल्म को नवम्बर 2020 में रिलीज किया जाएगा. हालांकि अब यह देखना बहुत ही शानदार होगा कि दर्शक इस फिल्म को कितना पसंद करते हैं.

google
यदि आप लोगों को हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो तो आप हमें कमेंट कर अपना जवाब दें सकते हैं. इसी तरह कि रोचक खबरों कि जानकारी के लिए आप हमें फाॅलों करें.