Wednesday 14 August 2019

कश्मीर मामले पर अब ओवैसी ने दिया बड़ा बयान, बोले- पीएम मोदी को नेहरू और पटेल जैसा...


गूगल
जम्मू कश्मीर में पीएम नरेंद्र मोदी सरकार ने ऐतिहासिक फैसला लेते हुए अनुच्छेद 370 और 35A खत्म कर दिया। जिससे पाकिस्तान में हड़कंप मच गया। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस फैसले का जमकर विरोध किया। साथ ही पाकिस्तान ने कई देशों से इस मामले में दखल देने को भी कहा। लेकिन पाकिस्तान को सिर्फ निराशा हाथ लगी। भारत में उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती, फारूक अब्दुल्ला, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी जैसे दिग्गज नेताओं ने इस फैसले का विरोध किया। इसके बावजूद भारतीय जनता पार्टी सरकार अपने उद्देश्य में सफल रही।

गूगल

ओवैसी ने दिया बड़ा बयान

हैदराबाद से सांसद और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कश्मीर मामले पर बड़ा बयान दिया है। ओवैसी ने बड़ा बयान देते हुए कहा,"इन्हें सिर्फ कश्मीरियों की जमीन से प्यार है, कश्मीरियों से नहीं।" सुपरस्टार रजनीकांत ने हाल ही में अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी जी को कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी बताया था। इस पर ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा,"फिर पांडव और कौरव कौन हैं? क्या सरकार देश में महाभारत चाहती है।"

गूगल

पीएम मोदी को नेहरू और पटेल जैसा...

असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा,"पीएम नरेंद्र मोदी को जवाहरलाल नेहरू और सरदार पटेल जैसा राजनीतिक ज्ञान नहीं है। जब उन्होंने कश्मीर पर फैसला लिया तो कहा कि ये देश हित में है और वह श्यामा प्रसाद के पद चिह्नों पर चल रहे हैं। लेकिन शायद उन्हें नहीं पता कि श्यामा प्रसाद ने भी अनुच्छेद 370 को स्वीकार किया है।"
सोर्स- दैनिक जागरण डॉट कॉम