Saturday 17 August 2019

सानिया मिर्जा का जीजा बनेगा भारत के पूर्व कप्तान का बेटा, बहन दिखती है बेहद ही खूबसूरत

दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें. दोस्तों आज हम इस आर्टिकल में आप लोगों को बताने वाले है. की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक से शादी करके अपना घर बसा लिया उसकी छोटी बहन का नाम अनम मिर्जा है. और वहां भी सानिया की तरह दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है. अनम मिर्जा के अपने पहले पति से तलाक हो चुका है. और खबरें आ रही कि वह जल्द की दूसरी शादी कर सकती हैं.

Third party image reference
अनम मिर्जा ने साल 2015 में हैदराबाद के फेमस बिजनेसमैन अकबर रस्सी से विवाह किया था. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका, दोनों ने आपसी सहमति से एक दूसरे से तलाक ले लिया था.

Third party image reference
खबरों की मानें तो अनम इन दिनों भारत के पूर्व कप्तान के बेटे को डेट कर रही हैं. और जल्द ही शादी करने वाली है. और यह भारत के पूर्व कप्तान कोई और नहीं बल्कि मोहम्मद अजहरुद्दीन है.

Third party image reference
जी हां, अगर खबरों की मानें तो अजहरुद्दीन के बेटे असद सानिया मिर्जा के नए जीजा बन सकते हैं. असद भी एक क्रिकेटर हैं. और वहां गोवा के लिए रणजी ट्राफी में खेलते हैं.

Third party image reference
असद और अनम दोनों ही हैदराबाद के हैं. और एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. दोस्तों हम आपको बता दें कि अनाम एक फैशन डिजाइनर है.

Third party image reference
सानिया की बहन अनम मिर्जा 26 साल की है. वही असद अजहरुद्दीन 26 साल के हो चुके हैं. असद अजहरुद्दीन अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए टीम इंडिया के लिए क्रिकेट खेलना चाहते हैं.
दोस्तों अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें, धन्यवाद