Monday 19 August 2019

'भारत’ को लेकर लोगों ने खूब उड़ाया अक्षय का मजाक, चुटकुले देख हंसे बिना नहीं रह पाएंगे आप

बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान की फिल्म ‛भारत’ की बॉक्स ऑफिस पर कमाई का सिलसिला लगातार जारी है। 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज हुई यह फ़िल्म साल 2019 की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी बड़ी फिल्म बन गई है। इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‛केसरी’ दूसरे नम्बर पर थी, जबकि पहले स्थान पर विक्की कौशल की ‛उरी’ है।

Third party image reference
इसके बाद सलमान खान ने ईद 2020 पर भी फैंस को तोहफा देते हुए अपनी फिल्म ‛इंशाल्लाह’ रिलीज करने की घोषणा की। बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‛सूर्यवंशी’ भी ईद 2020 पर रिलीज होने वाली है। बस, फिर क्या था। इन दोनों कारणों से सलमान खान के फैंस ने तरह-तरह के चुटकुलों द्वारा अक्षय का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

Third party image reference
ऐसे ही कुछ मजेदार चुटकुले हम आपके मनोरंजन के लिए इस आर्टिकल में लेकर आए हैं, जिन्हें देखकर आपका भी खूब मनोरंजन होगा और हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे। तो आइए देखते हैं :-
अब इस तस्वीर को ही देख लीजिए। इसमें पहली तस्वीर अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म की शूटिंग की है, जिसमें अक्षय कुमार हेलीकॉप्टर पर लटके हुए नजर आ रहे हैं। वहीं तीसरी तस्वीर देखकर तो हर किसी को हंसी आना लाजिमी है।

Third party image reference
यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसमें यूजर द्वारा कमाल की क्रिएटिविटी का इस्तेमाल किया गया है, जिसे देखकर कोई भी हंसे बिना नहीं रह पाएगा।

Third party image reference
इसके अलावा नीचे दी गई इस तस्वीर द्वारा भी अक्षय कुमार का मजाक उड़ाया गया है। इसमें किसी अन्य के चेहरे को हटाकर अक्षय का चेहरा लगा दिया और इसे सलमान खान की फिल्म ‛भारत’ और अक्षय कुमार की फ़िल्म ‛केसरी’ से जोड़ दिया।

Third party image reference
अब इस नीचे दी गई तस्वीर को देखकर हर कोई हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएगा। बता दें कि यह तस्वीर अक्षय कुमार की एक फिल्म के सीन की है। इस पर कुछ मजेदार बातें लिखकर इसे सलमान खान की फिल्म ‛इंशाल्लाह’ से जोड़ दिया।

Third party image reference
तो दोस्तों, आपका इन चुटकुलों को देखकर खूब मनोरंजन हुआ होगा। वैसे, आपको इनमें से सबसे ज्यादा मजेदार तस्वीर कौनसी लगी? कमेंट करके जरूर बताएं और ऐसी ही खबरों के लिए हमारे इस चैनल को फॉलो करना न भूलें, धन्यवाद।