Wednesday 21 August 2019

ये लोग वास्तविक जीवन में करीना कपूर से मिले और अब दोबारा उनसे कभी नहीं मिलना चाहते

आपको बता दें कि बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान दिखने में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं, लेकिन ये बात भी सामने आती रहती है कि उनके रवैया में अक्सर घमंड देखने को मिलता है। बता दें कि कुछ लोगों ने करीना कपूर के साथ Quora पर अपनी वास्तविक जीवन की मुलाकात को साझा किया है।


Third party image reference
गौतम केशरवानी (Quora)
यह घटना मेरे साथ और मेरे स्कूल के सभी बच्चों के साथ घटी जब करीना कपूर और शाहिद कपूर मिलेंगे मिलेंगे फिल्म की शूटिंग के लिए हमारे स्कूल आये हुए थे। क्लास ख़त्म होते ही सबने शूटिंग देखने के लिए दौड़ लगाई, उन्होंने बिल्डिंग के प्रवेश द्वार पर ही बॉडीगार्ड लगा रखे थे ताकि फिल्म की शूटिंग में कोई बाधा न आ सके, हर छात्र करीना और शाहिद के ऑटोग्राफ के लिए उत्सुक था। सभी को देखकर करीना ने पूरे समय घृणित चेहरा बनाये रखा, उसने अपने अंगरक्षकों से कहा कि बच्चों को उससे दूर रखें, 4वीं कक्षा का एक बच्चा भी उत्तेजित हो गया और उसने करीना कपूर की हील पर गलती से कदम रखा और OMG वह उस गरीब बच्चे पर इतना चिल्लाई कि उसे रोना आ गया, सचमुच उसके बाद सभी बच्चे करीना के करीब भी नहीं गए।


Third party image reference
अमला रंगनेकर (Quora)
जब अमला ने सुरक्षा जांच के बाहर गोवा हवाई अड्डे पर करीना को पाया और उनसे अपने बोर्डिंग पास पर ऑटोग्राफ के लिए अनुरोध किया।
अमला ने बताया कि उनके चेहरे पर एक भी मुस्कान नहीं थी, उन्होंने मेरे बोर्डिंग पास पर ऑटोग्राफ किये और ऐसा करने में कम से कम दिलचस्पी के साथ मुझे वापस कर दिया। जब मैंने थैंक्स कहा तब भी कोई जवाब नहीं दिया और वहां से चली गयी। मैं समझती हूँ कि उन्होंने सुरक्षा जांच के दौरान अचानक एक प्रशंसक से टकरा जाने का अनुमान नहीं लगाया होगा, इसलिए मैंने अपने पसंदीदा सितारों में से एक के साथ विश्वासघात की अपनी अस्थायी भावना को ख़ारिज कर दिया।
लेकिन फिर आया वो पल जिसे मैं कभी नहीं भूल सकती, एक वृद्ध महिला का सामान फर्श पर गिर गया था और वह चलते समय करीना के रास्ते में आ गया था, उसने स्पष्ट रूप से गुस्से में आकर महिला को गुस्से से देखा, करीना उसके बैग के ऊपर कूद गयी और चली गयी। उसने फिर अपने निजी सहायक को बुलाया और कुछ फुसफुसाया (या जो भी कहा) जिसके बाद वह सामान्य सार्वजनिक क्षेत्र से एक निजी क्षेत्र में चला गया, और निश्चित रूप से हम सभी पहले विमान पर चढ़ने की अनुमति दी।


Third party image reference
एबी दारडोर (Quora)
मैंने अभय देओल, कटरीना कैफ, हरभजन मान और कई अन्य सितारों से मिला हूँ, लेकिन करीना कपूर की तरह कोई भी अभिमानी और बिगडैल नहीं था। ना केवल उसने एफएम स्टूडियो के कुछ प्रतियोगिता विजेताओं के साथ तस्वीरें लेने से इंकार कर दिया, जो उसकी फिल्म को बढ़ावा देने के लिए आयोजित किये गए थे। उन्होंने एफएम टीम के सदस्यों के साथ मिलने और उन्हें बधाई देने से भी इंकार कर दिया। उसने एक समाचार पत्र और एफएम स्टूडियो द्वारा आयोजित कई छोटे कार्यक्रमों में भाग लेने से इंकार किया जो पूरी तरह से अव्यवसायिक था।


Third party image reference
लौरा सिंह (Quora)
लौरा ने करीना को लन्दन की ऑक्सफ़ोर्ड स्ट्रीट की एक शीर्ष दुकान पर देखा।
मैं करीना के पास गयी और कहा "मैडम मुझे आपको परेशान करने के लिए बहुत खेद है लेकिन क्या मुझे संभवतः एक तस्वीर मिल सकती है?" कोई भी चित्र के लिए करीना के पास नहीं था या करीना को वहां पर किसी ने पहचाना भी नहीं था। उस समय सपष्ट रूप से वो मुझे एक तस्वीर के साथ आसानी से बाध्य कर सकती थी। अब समस्या यह नहीं की उन्होंने मना कर दिया लेकिन जिस तरह उन्होंने किया था।
करीना ने मुझे अपनी आँखों से ऐसे गुस्से से देखा जैसे मैंने एक तस्वीर मांगने की हिम्मत करके एक बड़ी लाइन पार की ली हो और फिर कुछ नहीं कहा, उन्होंने सिर्फ 'No Pictures' कहा और चली गयी। स्पष्ट रूप से मैंने उसे उससे अधिक सम्मान दिया, जिसकी वह हक़दार थी क्योंकि मैंने विनम्रता से पूछा था, फिर भी यह उचित है कि वह भी विनम्रता से मना कर देती।


Third party image reference
क्या आपके साथ ऐसा कभी हुआ है नीचे कमेंट में अपनी राय जरुर दें और आगे आपको यह पोस्ट पसंद आई है तो लाइक और फॉलो का बटन जरुर दबाएँ धन्यवाद।