Friday 16 August 2019

दूसरी शादी करके बेहद खुश है ये अभिनेत्री, रानी की तरह रखता है पति

टेलीविजन की खूबसूरत अदाकारा दीपिका कक्कड़ अब 33 साल की हो गई है. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपना 33वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया है। दीपिका कक्कड़ टेलीविजन की सबसे खूबसूरत और सफल अभिनेत्रियों में शामिल है. दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम उनसे बेहद मोहब्बत करते हैं.

Third party image reference
कुछ समय पहले दीपिका कक्कड़ के जन्मदिन के मौके पर उनके पति शोएब इब्राहिम ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में जो बातें लिखी है. उससे साफ जाहिर होता है कि दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम उनसे बेइंतहा मोहब्बत करते हैं.

Third party image reference
शोएब ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मैं बहुत लकी हूं कि मुझे मेरी बेस्ट फ्रेंड से प्यार हुआ है। तो अब जब तुम्हारी उम्र एक साल और बढ़ गई है, तो मैं तुम्हें बताना चाहता हूं कि मैं तुम्हें अपना बनाकर कितना खुश हूं। तुमने मेरी दुनिया को पूरा किया है। लव यू। हैप्पी बर्थडे बच्चा।

Third party image reference
आपको बताना चाहेंगे कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की मुलाकात टेलीविजन सीरियल ससुराल सिमर का के सेट पर हुई थी. जिसके बाद यह दोनों एक दूसरे को चाहने लगे. जिसके बाद इन दोनों ने फरवरी 2018 में शादी की थी।

Third party image reference
आपको बताना चाहेंगे कि दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम से दूसरी शादी की है. वह अपने पहले पति को तलाक दे चुकी है. दीपिका कक्कड़ को अपने पहले पति के बारे में बात करते हुए नहीं देखा जाता है. उन्होंने अपने पहले पति को तलाक क्यों दिया इस बात की फिलहाल कोई जानकारी नहीं है.

Third party image reference
वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका कक्कड़ इन दिनों ‘कहां हम कहां तुम’ टीवी शो में अहम किरदार में दिखाई दे रही हैं।