Sunday 18 August 2019

इंजिनियर बनने के लिए की थी पढ़ाई, किस्मत ने बना दिया एक्ट्रेस, नाम हैरान कर देगा

दोस्तों, बॉलीवुड में हर अभिनेत्री एक दुसरे को टक्कर देते नजर आ रही हैं. चाहे फिर वह खूबसूरती के मामले में हो या फिर टैलेंट के मामले में. आपने यह तो सुना होगा कि बॉलीवुड के अधिकतर दिग्गज कलाकार पहले गरीब हुआ करते थें लेकिन अपनी किस्मत और टैलेंट के कारण वह अज यहाँ तक पहुंचे हैं. लेकिन क्या आपने कभी ये सूना है कि बॉलीवुड के किसी कलाकार ने कुछ और बनने के लिए पढ़ाई की थी. लेकिन वह एक्टर बना गया.

google - Copyright Holder: BOLLYWOOD MASHALA
अगर नहीं सुना है तो आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड जगत की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं. जिन्होंने पढ़ाई तो की थी इंजिनियर बनने के लिए, लेकिन किस्मत ने उन्हें एक अभिनेत्री बना दिया. अगर आप भी इस अभिनेत्री के बारे में जानने को इच्छुक हैं तो इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़ें.
तो आइये जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में -
दोस्तों, हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह कोई और नही कृति सेनन हैं. आइये अब हम बात कर लेते हैं बॉलीवुड की क्यूट और खूबसूरत अभिनेत्री कृति सेनन के बारे में. दोस्तों, कृति सेनन का जन्म 27 जुलाई 1990 को दिल्ली में हुआ था. दोस्तों, आपको बता दें कि कृति ने बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हेरोपंती' से डेब्यू किया था.

google - Copyright Holder: BOLLYWOOD MASHALA
उन्होंने अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. अभी हाल ही में इनकी फिल्म 'लुका छुपी' रिलीज़ हुई और इसने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की है. इसके अलावा कुछ समय पहले इनकी फिल्म 'अर्जुन पटियाला' आई है जो हिट हुई है. बता दें इन्होने साउथ के 2 फिल्मों में भी काम किया है. लेकिन साउथ में इनका कुछ ख़ास नाम नहीं है.

google - Copyright Holder: BOLLYWOOD MASHALA
आपको बता दें कृति सेनन की 2 फ़िल्में आने वाली हैं. जिनका नाम 'हाउसफुल 4' और 'पानीपत' है. आज यह बॉलीवुड की एक सफल अभिनेत्री बन चुकी हैं. आज इन्हें करोड़ों लोग बहुत पसंद और प्यार करते हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि कृति सेनन बॉलीवुड इंडस्ट्री में नहीं आना चाहती थीं. क्योंकि इन्हें इंजिनियर बनना था. इन्होने इंजीनियरिंग की पढाई की है.

google - Copyright Holder: BOLLYWOOD MASHALA
कृति ने बीटेक इलेक्ट्रॉनिक्स और टेलीकम्युनिकेशन से की है. इसके बाद वह पढाई जारी रखना चाहती थीं लेकिन इससे पहले ही इन्होने एक्टिंग करियर में अपना हाथ आजमाया.आपको बता दें कि अब वह अपने एक्टिंग करियर को ही और आगे बढाने की कोशिश में लगी हुई हैं. वैसे फ़िलहाल इनकी उम्र मात्र 29 साल है.

google - Copyright Holder: BOLLYWOOD MASHALA
दोस्तों, आपको कृति सेनन की एक्टिंग कैसी लगती है ? हमें कमेंट में जरुर बताइए. धन्यवाद.