Tuesday 20 August 2019

बच्चों को लेने प्ले स्कूल पहुंची सनी, हू-ब-हू तैमूर की तरह कैमरे को घूरता दिखा बेटा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं। काम के साथ-साथ वो फैमिली को बराबर टाइम दे रही हैं। सनी को अक्सर बच्चों और पति के साथ घूमते हुए स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर सनी को अपनी तीनों बच्चों के साथ देखा गया।
इस दौरान सनी के बेटे नोआ और निशा ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। दरअसल, वो अपने बच्चों को प्ले स्कूल से लेने पहुंची थीं। तस्वीरों में जहां सनी की बेटी फोटोग्राफर्स को देख हाथ वेव कर रही थीं, वहीं, उनके बेटे नोआ तैमूर की तरह कैमरे को टुकर-टुकर देख रहे हैं।
इन दिनों सनी के बेटा इंटरनेट सेंसेशन बना हुआ है। हर कोई नोआ को देखकर तैमूर से कम्पेयर कर रहा है। हालांकि, कुछ तस्वीरों वो हू-ब-हू तैमूर की तरह ही दिख रहा है।
मम्मी सनी की गोद में नोआ का क्यूट अंदाज देख फैंस दीवाने हो गए हैं। बेटी का हाथ थामें और बेटे को गोद में उठाए हुए सनी खुद अपने बच्चों के साथ बच्ची बनती दिखाई दी। हालांकि, सनी का तीसरा बच्चा नैनी ने गोद में उठाया हुआ था।
इस दौरान निशा पिंक टॉप के साथ व्हाइट स्ट्रिप्ड पैंट्स पहने हुई नजर आईं। वहीं, सनी येलो कलर का जैकेट के साथ डिस्ट्रेस जींस में नजर आईं। नोआ ब्लू टी-शर्ट के साथ ग्रे लोअर पहने हुए काफी क्यूट दिख रहे हैं। अशर भी व्हाइट टीशर्ट के साथ ग्रे लोअर में दिखे। तीनों बच्चों के साथ उनका मस्ताना अंदाज फैंस को इंप्रेस कर गया।
बता दें कि 2017 में सनी ने बेटी निशा सिंह वेबर को गोद लिया था। वहीं 2018 में एक्ट्रेस सरोगेसी के जरिए दो बेटों अशर और नोआ सिंह वेबर की मां बनीं।
गौरतलब है कि सनी अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर पति डेनियल वेबर और बच्चों के साथ समय बिताती रहती हैं। आए दिन फैमिली के साथ उनकी क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती रहती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला' में नजर आएंगी।