Saturday 3 August 2019

बीती रात वन पीस में नजर आई जाह्नवी, पैरों को देखकर हैरान हुए लोग

बॉलीवुड की नई नवेली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में रहती है । हमेशा इनको जिम जाते हुए कैमरे में कैद किया जाता है और इनकी जलक वाकई में सबसे अलग होती है । जब भी किसी जगह पर जाह्नवी कपूर स्पॉट होती है तब इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाती है ।
बीती रात जाह्नवी कपूर को वन पीस में देखा गया था । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वाइट कलर के ड्रेस में वह किसी परी से कम नहीं लग रही है, लेकिन सोशल मीडिया पर वह इस लुक को लेकर चर्चा का विषय बनी, क्योंकि एक नजर आप इनके पैरों पर डालिए । पैरों पर ज्यादा मेकअप करने की वजह से साफ चमकते हुए नजर आ रहे हैं जिसके कारण सब की नजर उस पर पड़ रही है और सोशल मीडिया पर भी लोग इन्हीं के बारे में चर्चा कर रहे हैं।

Third party image reference

कैटरीना ने की थी टिप्पणी

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ को जब 'भारत' फिल्म के प्रमोशन के दौरान नेहा धूपिया के चैट शो में प्रश्न पूछा गया कि आपको किस अभिनेत्री का जिम वाला लुक over-the-top लगता है तो उन्होंने भी जाह्नवी कपूर का नाम लिया था इस बात को लेकर उन्होंने टिप्पणी की थी और वाकई में जिम जाते हुए जानवी काफी शॉर्ट कपड़े पहनती है जिसकी वजह से कई बार वह लोगों की आलोचना का शिकार भी हो चुकी है । फिर भी धड़क फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली अभिनेत्री आज काफी पॉपुलर हो चुकी है ।

Third party image reference

यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अगर हम बात करें उनकी अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो पहली फिल्म है करण जोहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' और दूसरी फिल्म है 'गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म' जिनमें जाह्नवी कपूर मुख्य किरदार में नजर आने वाली है । इन दोनों फिल्मों की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है । आशा है कि जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी की तरह बॉलीवुड में दर्शकों के दिलों पर राज करने में कामयाब होगी ।

Third party image reference

दोस्तों, वैसे आपको जाह्नवी की एक्टिंग कैसी लगती है ?हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।