Thursday 15 August 2019

करीना कपूर की हुई इस बड़ी फिल्म में एंट्री, इस सुपरस्टार के साथ तीसरी बार बनेगी जोड़ी

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की आगामी मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' में बतौर लीड एक्ट्रेस करीना कपूर की एंट्री हो गयी है। पिछले काफी समय से इस बात की चर्चा चल रही थी कि आमिर खान की इस मूवी में करीना कपूर एक्ट्रेस के तौर पर हो सकती है। अब इस बात का आधिकारिक तौर पर ऐलान भी कर दिया गया है।

Third party image reference
ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट करके इस बात को कन्फर्म भी कर दिया है। यह फिल्म वायकॉम 18 स्टूडियोज और आमिर खान के प्रोडक्शन में ही बनाई जा रही है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट अतुल कुलकर्णी ने लिखी है। फिल्म का निर्देशन अद्वेत चंदन करेंगे। फिल्म 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जा सकती है।

Third party image reference
बता दें कि यह मूवी हॉलीवुड की सुपरहिट मूवी 'फारेस्ट गम्प' का हिंदी रीमेक है। यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को ऑस्कर अवार्ड भी मिला था। इस फिल्म की कहानी की बात करें तो इस मूवी में एक ऐसे लड़के की कहानी है जिसका IQ लेवल बेहद कम होने के बावजूद भी जिंदगी की बड़ी बड़ी मुश्किलों को झेलते हुए उन पर विजय पाता है।

Third party image reference
हॉलीवुड मूवी 'फारेस्ट गम्प' में एक्टर टॉम हैंक्स मुख्य भूमिका में थे। जबकि 'लाल सिंह चड्ढा' में इस किरदार को आमिर खान निभाएँगे। वहीं एक्ट्रेस रॉबिन नाइट की भूमिका करीना कपूर खान निभाएंगी। आमिर और करीना तीसरी बार किसी फिल्म में जोड़ी बना रहें है। इससे पहले ये दोनों '3 इडियट्स' और 'तलाश' में साथ नजर आ चुके हैं।
दोस्तों अगर आप आमिर खान और करीना कपूर के फैन हो तो पोस्ट को लाइक और शेयर अवश्य करें।