Tuesday 20 August 2019

शाहिद के भाई ईशान को मिली धमाकेदार फिल्म, तब्बू के साथ पहली बार करेंगे काम

‌बॉलीवुड में इन दिनों जहां एक तरफ शाहिद कपूर अपनी फिल्म कबीर सिंह के चलते छाए हुए हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके भाई ईशान खट्टर भी खूब खबरों में है। बीते दिनों से ही ईशान भाई शाहिद की फिल्म को सपोर्ट करते नजर आए हैं। इसके अलावा वो कई पोस्ट भी कर चुके हैं। बीते साल ही ईशान खट्टर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। ईशान ने जाहन्वी कपूर के साथ धड़क से डेब्यू किया। जाहन्वी को अब तक कई फिल्में मिल गई है। वहीं अब ईशान खट्टर को कोई फिल्म नहीं मिली थी। बीते दिनों से ही खबरें आ रहीं थी कि ईशान जल्द ही फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज की फिल्म में काम करते दिखेंगे।
हालांकि बाद में खबर आई ईशान ने इस फिल्म को छोड़ दिया है। वहीं पिछले दिनों ही कंफर्म हुआ है कि ईशान जल्द ही मशहूर फिल्म मेकर मीरा नायर की फिल्म में दिखने वाले हैं। हाल ही में खुद ईशान ने अपनी इस फिल्म का ऐलान किया है। ईशान इन सरगम के जरिए फिल्म का जिक्र किया और साथ ही यह बताया कि वह अब इस फिल्म में दिखने वाले हैं।
खास बात यह है कि इस फिल्म में ईशान एक्ट्रेस तब्बू के साथ नजर आएंगे। वैसे तब्बू इससे पहले ईशान के भाई शाहिद कपूर के साथ फिल्म हैदर में काम कर चुकी है। अब तब्बू ईशान के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म का नाम अ सूटेबल बॉय बताया जा रहा है। ये फिल्म विभाजन के बाद अलग हुए 4 किरदारों की कहानी पर आधारित है।
फिल्म को लेकर ईशान ने सोशल मीडिया पर लिखा है। उन्होंने कहा कि, इस फिल्म को लेकर ईशान ने लिखा, ‘मुझे उम्मीद है कि मैं मीरा नायर के नजरिए पर खरा उतरूंगा और मान कपूर की उसी भूमिका को दुनिया के सामने लाऊंगा, जिसकी उन्हें मुझसे अपेक्षा है।’ रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में ईशान मान कपूर के किरदार में नजर आने वाले हैं। जो एक जिद्दी राजनेता का बेटा होगा और अपनी जिंदगी को बिंदास अंदाज में जीता है। वहीं, तबू का किरदार सईदा बाई का है। फिलहाल देखते है कि ईशान कि ये फिल्म क्या कमाल दिखाती है।