Monday 19 August 2019

शादी के बाद बिगड़ गया इस क्रिकेटर का क्रिकेट कैरियर, अब तक नही कर सके टीम इंडिया मे डेब्यू


Third party image reference
जिंदगी के सफर में आगे बढ़ने के लिए हर इंसान को अपने सीधे हाथ से किसी ना किसी हमसफर का उल्टा हाथ पकड़ना ही पड़ता है। शादी के बाद अक्सर लोगों की जिंदगी में काफी बदलाव आ जाते हैं, इसी क्रम में क्रिकेटर्स के जीवन में भी शादी का बहुत बड़ा है, महत्व होता है क्योंकि मानसिक दबाव के साथ-साथ पारिवारिक दबाव को झेलना हर किसी के बस की बात नहीं होती। अक्सर कई बार ऐसा देखने को मिलता है कि कई क्रिकेटर का क्रिकेट करियर शादी के बाद खराब हो जाता है। इसी क्रम में आज हम बात करेंगे भारत के एक ऐसे क्रिकेटर के बारे में जिसका क्रिकेट कैरियर शादी के बाद काफी खराब हो गया।
शादी के बाद बिगड़ गया क्रिकेट कैरियर

Third party image reference
हम बात कर रहे हैं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का हिस्सा रह चुके स्टार बल्लेबाज सचिन बेबी के बारे में जिन्होंने 5 जनवरी 2017 को अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कि। शादी के बाद सचिन बेबी का क्रिकेट कैरियर धीरे धीरे निचले पायदान पर चला गया जिसकी वजह से वह पिछले आईपीएल की नीलामी के दौरान अनसोल्ड भी हो गए। सचिन बेबी की लव स्टोरी पर नजर आने दो उन्होंने बेहद खास अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया था। सचिन बेबी के इस अंदाज में उस दौरान काफी सुर्खियां बटोरी थी।
गर्लफ्रेंड के प्यार में हुए आउट

Third party image reference
सचिन बेबी ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली के बीच खेले गए एक मुकाबले के बाद मैदान पर अपने गर्लफ्रेंड के साथ एक मैच खेला जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें गेंद फेंका और सचिन बेबी आउट हो गए। आउट होने के बाद सचिन बेबी अपनी गर्लफ्रेंड को गोद में उठा लिया और दोनों ने शादी करने की घोषणा की। अपने गर्लफ्रेंड से आउट होने के बाद सचिन बेबी विरोधी गेंदबाजों के सामने भी ऐसे ही आउट होते रहे लिहाजा यह हुआ कि ना सिर्फ हुआ आईपीएल से बाहर हुए बल्कि अब उनकी टीम इंडिया में डेब्यू करने की उम्मीदें भी फीकी पड़ने लगी हैं।