Wednesday 14 August 2019

पाक के स्वतंत्रता दिवस पर इमरान खान ने दिया बड़ा बयान, बोले- मोदी सिर्फ कश्मीर ही नहीं...


गूगल
जम्मू कश्मीर में पीएम नरेंद्र मोदी सरकार ने अनुच्छेद 370 खत्म कर ऐतिहासिक फैसला लिया है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने मोदी सरकार के इस फैसले का जमकर विरोध किया। उन्होंने कई बड़े देशों से इस मसले पर समर्थन मांगा, लेकिन कोई भी देश पाकिस्तान को समर्थन देने के लिए तैयार नहीं है। सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं, भारत में भी उमर अब्दुल्ला, फारूक अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और असदुद्दीन ओवैसी जैसे दिग्गज नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी सरकार के इस फैसले का विरोध किया। लेकिन अंत में मोदी सरकार अपने उद्देश्य में कामयाब रही।

गूगल

पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर बोले पीएम इमरान खान

पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस (14 अगस्त) के अवसर पर प्रधानमंत्री इमरान खान पीओके पहुंचे। जहाँ उन्होंने सदन को संबोधित करते हुए कहा,"पीएम नरेंद्र मोदी को कश्मीर का यह फैसला भारी पड़ने वाला है। मैं दुनिया में कश्मीर की आवाज बनूंगा और सबको आरएसएस की विचारधारा के बारे में बताऊंगा। हमारी तरफ से हर मंच पर कश्मीर की बात रखी जा रही है।"

गूगल

मोदी सिर्फ कश्मीर ही नहीं...

कश्मीर को लेकर आखिरकार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का डर सामने आ ही गया। पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उन्होंने कहा,"मैंने कश्मीर मामले पर पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी का सच दुनिया के सामने रखा। मोदी सिर्फ कश्मीर पर ही रुकने वाले नहीं हैं। ये पीओके में भी आ सकते हैं। आखिर जरूरत क्या थी फौज भेजने की। कश्मीर में जो हो रहा है उसको लेकर सबको खौफ है।"
सोर्स- इंडिया टीवी डॉट कॉम