Wednesday 21 August 2019

पहले लोग उड़ाते थे मजाक, आज लाखों लड़कियां फ़िदा हैं इन सितारों पर

दोस्तों आज हम कुछ ऐसे सितारों के बारे में बात करने वाले हैं, जिनके पास ना फिटनेस है, है ना ही हैंडसम लुक है। फिर भी वह अपने टैलेंट के दम पर एक्टिंग की दुनिया में बेहद सफल हुए हैं। आज हम आपको उन सितारों के बारे में बताएंगे।

google
इस लिस्ट में पहला नाम एटली कुमार का आता है। दक्षिण भारत के मशहूर डायरेक्टर और स्क्रीन राइटर एटली कुमार अपने करियर की शुरुआत में लोगों के मजाक का शिकार बने थे। लेकिन अपने टैलेंट के दम पर उन्होंने लोगों को कड़ा जवाब दिया और आज वह एक बेहद खूबसूरत लड़की के पति है।

google
लिस्ट में दूसरा नाम दक्षिण भारतीय सुपरस्टार धनुष का आता है। सबसे पहले आप ऊपर की तस्वीर में धनुष को जवानी के दिनों में देख सकते हैं। धनुष के पास ना कोई बॉडी थी, ना कोई लुक। फिर भी उन्होंने टैलेंट के दम पर फिल्मों में नाम कमाया और दक्षिण के भगवान माने जाने वाले रजनीकांत की बेटी से शादी की।

google
लिस्ट में तीसरा नाम बांग्लादेश के सुपरस्टार हीरो एलोम का आता है। वह बांग्लादेश के प्रसिद्ध मॉडल और अभिनेता हैं। इस आदमी के पास ना कोई बॉडी है ना कोई अच्छा लुक। फिर भी अपने टैलेंट के दम पर बांग्लादेश का सुपरस्टार बना हुआ है। देश की लाखों लड़कियां उन पर फिदा है। बांग्लादेश के लगभग सभी म्यूजिक वीडियो में वह दिखते हैं।
दोस्तों अगर आप में इच्छा है तो भले ही आपके पास अच्छी बॉडी ना हो या अच्छा लुक ना हो। फिर भी आप सफल हो सकते हैं। इस बारे में आप हमें अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।