Saturday 3 August 2019

पति के साथ हनीमून मना रही हैं राखी सावंत, फोटोशूट नहीं बल्कि में सच में कर ली है शादी

बाहुबली में कई हसीनाएं हैं जिन्हें कॉन्ट्रोवर्सी के चलते जाना जाता है। इन्हीं में से एक नाम आता है राखी सावंत का। राखी सावंत इन दिनों खूब खबरों में हैं। राखी के खबरों में रहने की वजह भी बेहद खास है। दरअसल कहा जा रहा है कि राखी ने शादी कर ली है। रिपोर्ट में बताया गया था कि, राखी ने एक एनआरआई से शादी की है।
रिपोर्ट में कहा गया कि, राखी ने 28 जुलाई को मुंबई के JW Marriot होटल में शादी की है। राखी के पति एनआरआई है। दोनों की शादी दोपहर के वक्त में हुई और ये काफी सीक्रेटली थी।
दोनों के परिवार से सिर्फ 4-5 लोग ही मौजूद थे। राखी ने शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जिसके बाद कहा गया था कि ये उनका फोटोशूट है।
लेकिन अब खुलासा हो गया है कि राखी ने कोई फोटोशूट नहीं करवाया था बल्कि सच में उन्होंने शादी की है। रिपोर्ट के मुताबिक राखी शादी कर चुकी हैं और अब वो इन दिनों पति के साथ हनीमून पर हैं। हाल ही में राखी ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं।
इन तस्वीरों से खुलासा हो गया है कि राखी वाकई में शादी कर चुकी हैं। सामने आईं तस्वीरों में राखी हाथों में चूड़ा, मेंहदी औऱ मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं। राखी की नई तस्वीरों में उनका चूड़ा सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।
इतना ही नहीं राखी की इन तस्वीरों के जरिए उनके पति के नाम का भी खुलासा हो गया है। दरअसल आप ध्यान से देखेंगे तो राखी के चूड़ा पर R-I-T-E-S-H लिखा हुआ नजर आ रहा है। इसका मतलब ये है कि क्या राखी के पति का नाम रितेश हैं।
राखी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं वो किसी होटल की लग रही हैं। हाथों में वाइन का ग्लास लिए और नाइट ड्रेस में राखी नजर आ रही हैं। हालांकि राखी के पति कौन हैं और कैसे दिखते हैं, इसका खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन इसका भी जल्द ही खुलासा कर देंगी।