Sunday 18 August 2019

इन तस्वीरों को देखने के बाद आपको पता चल जायेगा कि प्यार सच में अंधा होता है

दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो अपने परिवार के अलावा किसी और से भी प्यार करते हैं। कई लोग प्यार में अपनी प्रेमिका को दिल की बात बता देते हैं तो कुछ यह सब बताने में शरमाते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही जोड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जो साबित करती हैं कि प्यार सच में अंधा होता है।
इस जोड़ी को देखकर आप यही सोच रहे होंगे कि इतनी खूबसूरत लड़की इस लड़के के पास क्या कर रही है। हम आपको बता दें कि यह मोहतरमा उनकी प्रेमिका है। इन्हें देखकर सबको विश्वास हो जाएगा कि प्यार अंधा होता है।
आजकल पैसे में बहुत ताकत होती है। इसलिए इस लड़की ने तो पैसे के लिए एक बुजुर्ग व्यक्ति से ही शादी रचा ली। आपने पहले भी इनकी शादी की खबरें जरूर सुनी होंगी।
इस जोड़ी को देखकर तो लगता है कि लंगूर को अंगूर मिल गया। लेकिन प्यार दिल से होता है सुंदरता से नहीं। अब इन्हें पैसे से प्यार है और इनके बीच सच में प्यार है ये देखने वाली बात है।
बॉलीवुड के सलमान शादी नहीं कर रहे हैं, लेकिन इनको देखो कितनी खूबसूरत लड़की को कस के पकड़े है। इन्हें देखकर सच में लगता है कि प्यार अंधा होता है।
दोस्तों आपको इन तस्वीरों देखकर क्या लगता है? क्या प्यार अंधा होता है या फिर ये सब पैसे का कमाल है, नीचे कमेंट में अपने विचार जरूर बताएं।