Wednesday 14 August 2019

सलमान से भी बड़ा सुपरस्टार है ये अभिनेता, देखते ही बेकाबू हो जाते हैं लोग


Third party image reference
सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म भारत बीते 5 जून को रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म सिनेमाघरों में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है और लोग इस फिल्म की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं. वैसे तो सलमान खान को हिंदी सिनेमा जगत का सबसे बड़ा स्टार माना जाता है लेकिन सही मायने में देखा जाए तो बॉलीवुड में सलमान खान से भी बड़े सुपरस्टार मौजूद है.

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के मामले में सलमान खान की फिल्म भारत ने 42.3 करोड़ का कलेक्शन करके पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में तीसरा स्थान हासिल कर लिया है. लेकिन फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के मामले में शाहरुख खान अभिनेता सलमान खान से भी आगे हैं.

Third party image reference
दरअसल बॉलीवुड की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में पहले नंबर पर आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान है और दूसरे नंबर पर शाहरुख खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर है और अब सलमान खान की फिल्म भारत तीसरे नंबर पर आ चुकी है.

Third party image reference
इस हिसाब से देखा जाए तो आमिर खान और शाहरुख खान अभिनेता सलमान खान से भी बड़े सुपरस्टार माने जाएंगे। लेकिन इस लेख में हम आपसे अभिनेता शाहरुख खान की बात कर रहे हैं.
शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है. सलमान खान चाहे कितनी भी कोशिश कर ले लेकिन उनके लिए शाहरुख खान से आगे निकलना काफी मुश्किल है.