Sunday 18 August 2019

बॉलीवुड की कुछ लव मैरिज जो तलाक के साथ हुआ खत्म, हर कोई हैरान रह गया इनकी स्टोरी जान के

लोग कहते हैं कि जोड़ियां स्वर्ग में बनती हैं बॉलीवुड की कुछ जोड़ियों को देख कर ऐसा लगता भी था. पर बॉलीवुड के कुछ जोड़ों के बीच प्यार और उनके बीच कैमिस्ट्री भी बहुत अच्छी थी. लोग उनकी जोड़ियों को खूब पसंद भी कतरे थे मगर वक्त के साथ इन जोड़ियों का प्यार कम होता गया और कुछ समय में मशहूर हस्तियों की ये लव स्टोरी तलाक में समाप्त हो गयी.तो आईये बात करते है इन जोड़ियों के बारे में.
मलाइका अरोड़ा- अरबाज खान

Third party image reference
मलाइका अरोड़ा और अरबाज ने हमेशा एक सिजलिंग केमिस्ट्री शेयर की, चाहे वह ऑन या ऑफ कैमरा हो, उनकी शादी 18 साल के लिए हुई थी (वास्तव में 22 साल अगर आप उन सालों की संख्या को गिनते हैं जो वे डेटिंग कर रहे थे). इनके बीच तलाक मई 2017 में बाहर आ गया और फिल्म उद्योग से लेकर सभी के लिए ये खबर बहुत झटका था. आज वो दोनों परस्पर शर्तों पर भाग लेते हैं और उनके बेटे की हिरासत मलाइका के पास है, लेकिन अरबाज जब चाहे उसे देख सकते हैं.


फरहान अख्तर - अधुना अख्तर

Third party image reference
अधुना एक जानी मानी हेयर स्टाइलिस्ट और फरहान एक मशहूर अभिनेता है. उनके बीच 15 साल की मारीज लाइफ रही है, उनकी दो बेटियां शाक्य और अकीरा हैं. उन्होंने जनवरी 2016 में अपने अलगाव की घोषणा करते हुए एक संयुक्त बयान जारी किया और मीडिया से अनुरोध किया कि वे उन्हें अपनी गोपनीयता दें और अपने बच्चों को इससे बाहर रखें और 2017 में इनके बीच तलाक कानूनी रुप से हो गया.
ऋतिक रोशन-सुज़ैन खान

Third party image reference
इनके बीच की लव स्टोरी और लव मैरिज की भी अलग स्टोरी है और अंत में दोनों के बीच में तलाक , इनका एक बेटा हैं, और यही कारण है कि उनके तलाक ने दुनिया को सदमे की लहरें भेज दीं. उनकी शादी 14 साल के लिए हुई थी, और 4 साल इनकी लव स्टोरी चली थी. 1 नवंबर, 2014 को इस जोड़े को आखिरकार बांद्रा परिवार अदालत ने तलाक दे दिया.
अनुराग कश्यप-कल्कि कोकिलिन

Third party image reference
इस अभिनेत्री-निर्देशक की जोड़ी एक साल से अधिक समय से एक दूसरे से अलग रह रहे थे, लेकिन हाल ही में दोनों को तलाक की अनुमति दी गई. मुंबई की एक पारिवारिक अदालत ने 19 मई 2015 को दंपति को तलाक दे दिया, कल्कि ने एक बयान दिया, 'मुझे यकीन नहीं था कि अनुराग के साथ मेरा रिश्ता कहाँ चल रहा है. यह सब स्पष्ट नहीं था. अब, हम बहुत स्पष्ट हैं. हम साथ रहने वाले नहीं हैं. इनकी भी लव स्टोरी और लव मैरिज बहुत फिल्मी थी.
उम्मीद है हमारा ये आर्टिकल आपको पसंद आया होगा.