Sunday 25 August 2019

प्लास्टिक सर्जरी करवाने के बाद बॉलीवुड की किस एक्ट्रेस का लुक बिगड़ा और किसका संवरा, देखें

कई सालों से कॉस्मेटिक सर्जरी का बाजार देश में बढ़ता जा रहा है। और हो भी क्यूं ना इस सर्जरी के द्वारा ही वो अपने लुक को निखार जो रही, बॉलीवुड हसीनाए इस...
बॉलीवुड हसीनाओ की खूबसूरती के चर्चे होना आम बात है। क्योंकि उनकी खूबसूरती का पैमाना सिर्फ लेटेस्ट ड्रेसेस, मेकअप और हेयर स्टाइल ही नहीं बल्कि इसके अलावा सर्जरी भी हो गया है। अब वह अपने फेस फीचर व् बॉडी को चेंज करके कुछ नया करना चाहती हैं। अपने फेस और बॉडी की कमी को कॉस्मेटिक सर्जरी द्वारा दूर करके खूबसूरत हो रही हैं। कई सालों से कॉस्मेटिक सर्जरी का बाजार देश में बढ़ता जा रहा है। और हो भी क्यूं ना इस सर्जरी के द्वारा ही वो अपने लुक को निखार जो रही, बॉलीवुड हसीनाए इस सर्जरी को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त भी हैं। क्योंकि वक्त के साथ कुछ एक्ट्रेस के लुक में अच्छा बदलाव आया और कुछ ऐसी भी एक्ट्रेसेस है जिनकी सर्जरी कामयाब नहीं हुई पर इसके बाबजूद ये एक्ट्रेसेस अच्छे लुक की चाहत में जोखिम उठाने को तैयार रहती हैं।
शिल्पा शेट्टी 
credit: third party image reference
बॉलीवुड में जिस एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती को बढ़ाया उनमें 90 की दशक की शिल्पा शेट्टी है जिनकी खूबसूरती के सभी लोग कायल है। शिल्पा ने अपने लुक को निखारने के लिए अपनी नाक की सर्जरी करवाई जिससे उनका लुक पहले से बेहतेर हो गया। पहले उनका लुक सिंपल था अब वो स्टाइलिस हो गई हैं।।
प्रियंका चोपड़ा
credit: third party image reference
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी विशेष पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा के पहले वाले लुक को कौन नहीं जानता उनके पहले और अब के लुक में काफी बदलाव आया है। और हो भी क्यों न प्रियंका ने कई बार प्लास्टिक सर्जरी करवाई उन्होंने अपनी नाक और होंठ की सर्जरी करवा कर अपने लुक में काफी बदलाव किया अब वो पहले से ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं।
अनुष्का शर्मा
credit: third party image reference
खूबसुरत अनुष्का शर्मा के कई दीवाने है। अनुष्का ने भी अपने होठों की सर्जरी करवाई उस समय उन्हें काफी ट्रोल किया गया। अब उनकी खूबसूरती के सब कायल है।
मनीषा लांबा
credit: third party image reference
खूबसूरती की मिसाल मनीषा लांबा ने अपने नाक की सर्जरी करवा कर अपने लुक में और चार चांद लगवा लिए। उनका नया लुक सभी को बहुत पसंद आया।
जान्हवी कपूर
credit: third party image reference
फिल्मो में आने से पहले श्री देवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर ने भी अपने लुक को चेंज करने के लिए अपनी नाक् और ठुड्डी की सर्जरी करवाई। सर्जरी के बाद उनके लुक में अच्छा बदलाव आया।
सारा अली खान
credit: third party image reference
फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली सारा अली खान को कौन नहीं जानता सैफ अली खान और अमृता की बेटी सारा के गुड लुक्स को पसंद करने वाले कई है पर क्या आपको पता है उन्होंने गुड लुक्स सर्जरी से पाए है
कुछ हसीनाओं पर हुआ सर्जरी का उल्टा असर
एक्ट्रेस का सर्जरी कराना बॉलीवुड से हॉलीवुड तक कॉमन हो चुका है। लेकिन ज़रूरी नहीं है इसे कराने के बाद सभी खूबसूरत लगें। किसी किसी पर इसका उल्टा असर भी पड़ता है। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने और सुंदर दिखने के लिए लिप सर्जरी करवाई उनमे से आयशा टाकिया, अनुष्का शर्मा, श्री देवी, सोफिया हयात, राखी सावंत आदि पर लिप सर्जरी करवाने के बाद उनका लुक ही बिगड़ गया।
टीवी एक्ट्रेसेस भी पीछे नही सर्जरी से। इस लिस्ट में कुछ टीवी एक्ट्रेसेस भी शामिल है जो कि लिप या फिर प्लास्टिक सर्जरी से खुद को क्वीन बनाने में कामयाब हो गई हैं।
मौनी रॉय
credit: third party image reference
 टीवी स्टार से फिल्मो का सफर तय करने वाली गोल्ड स्टार फेम मौनी रॉय फुलर लिप्स के कारण काफी ट्रोल का शिकार हुई उनका ऊपरी होंठ काफी पतला था, जिससे वे खुश नहीं थीं। यही वजह है कि उन्होंने सर्जरी का फैसला लिया। लेकिन उनका ये फैसला गलत साबित हुआ। लोगो को उनका लुक अच्छा नहीं लगा।
आयशा टाकिया
credit: third party image reference
फिल्म ‘टार्जन द वंडर कार’ से फिल्म कैरियर शुरू करने वाली आयशा हमेशा से ही अपनी सर्जरी को लेकर चर्चा में रही है पहले ब्रेस्ट इम्प्लांट, आब्रो,जौ लाइन फिर लिप सर्जरी। इन सर्जरी ने उनके लुक को और बिगाड़ दिया। उनके फैन्स भी उनके लुक को देख कर मायूस हुए। 
ऐसी ही कुछ और टीवी एक्ट्रेसेस है जिन्होंने सर्जरी को अपना कर अपने लुक को बिगाड़ा उनमें हैं गौहर खान, रश्मि देसाई, सारा खान, रागिनी नंदवानी, इवा ग्रोवर और देवोलिना, सोफ़िया हयात, गौहर खान,सारा खान। राखी सावंत आदि।