Tuesday 20 August 2019

कभी खूबसूरती की मलिका हुआ करती थी यह अदाकारा, अब बिना मेकअप के दिखती है ऐसी

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो एक जमाने में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर करोड़ों दिलों पर राज करती थी, लेकिन आज वह इतनी हद तक बदल चुकी है कि इनको देखकर पहचानना भी मुश्किल हो गया है इन्हीं में से एक अभिनेत्री है मनीषा कोइराला । सलमान के साथ 'खामोशी' और शाहरुख खान के साथ 'दिल से' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी मनीषा कोइराला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक ऐसा समय था जब इनके पास फिल्मों की कमी नहीं थी, लेकिन आज वह धीरे-धीरे बॉलीवुड से गायब सी हो चुकी है, लेकिन मनीषा कोइराला को कई बार कैमरे में कैद किया जाता है ।

Third party image reference

बिना मेकअप के हुई स्पॉट

बता दे की खूबसूरत अदाकारा मनीषा कोइराला को बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो की वह नो मेकअप लुक में नजर आ रही है और इनके चेहरे पर बुढ़ापा साफ झलक रहा है । जानकारी के लिए बता दें कि 3 दिन पहले यानी 16 अगस्त को इनका 49 वां जन्मदिन था .

Third party image reference

पहली ही फिल्म से हुई थी मशहूर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मनीषा कोइराला ने साल 1991 में आई फिल्म 'सौदागर' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी । इस फिल्म में इन्होंने शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया थे और इनकी एक्टिंग की काफी सराहना की गई थी। पहली ही फिल्म से इन्होंने बॉलीवुड में सफलता के झंडे गाड़ दिए थे जिसके बाद मनीषा कोइराला ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक शानदार फिल्में देती चली गई, लेकिन आज एक ऐसा समय है जब मनीषा को सपोर्टिंग रोल में ही देखा जाता है।

Third party image reference

इस वजह से बिगड़ा चेहरा

आप सभी को शायद पता ही होगा कि मनीषा कोइराला को कैंसर हो गया था जिसकी वजह से उन्होंने बॉलीवुड को कई सालों तक अलविदा कह दिया था । जब इन को कैंसर हुआ था तब इनको पहचानना भी मुश्किल हो गया था और यहां तक कि कैंसर के कारण इनको गंजा तक होना पड़ा था। आज भी कई ऐसे फैंस है जो मनीषा कोइराला को बॉलीवुड फिल्मों में देखना पसंद करते हैं और यह कहना भी गलत नहीं होगा कि मनीषा आज भी अपनी एक्टिंग से बाकी अभिनेत्रियों को टक्कर दे सकती है । इन की आखिरी फिल्म 'संजू' थी जिनमें वह संजय दत्त की माता नरगिस दत्त का किरदार निभाती हुई नजर आई थी । अब वह संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म प्रस्थानम में दिखेगी .