Saturday 3 August 2019

प्रेमिका ने हिन्दू धर्म छोड़ मुसलमान बनने को कहा, तो इस एक्टर ने प्रेमिका को ही छोड़ दिया

आपने ऐसे कई बॉलीवुड अभिनेताओं और अभिनेत्रियो के बारे में सुना होगा, जिन्होंने अपने सच्चे प्यार से शादी करने के लिए धर्म की दीवार को भी तोड़ दिया। आयशा टाकिया, मान्यता दत्त और अमृता सिंह जैसी अभिनेत्रियों ने अपने सच्चे प्यार से शादी करने के लिए धर्म की दीवार को तोड़ा था। ऐसे ही कई और सितारों के नाम आपको पता होंगे, लेकिन क्या आपको पता है कि बॉलीवुड में ऐसी भी अभिनेता मौजूद हैं, जिन्होंने धर्म की खातिर सच्चे प्यार को छोड़ दिया। सच्चे प्यार की खातिर धर्म को भी छोड़ने के लिए राजी ना होने वाला एक अभिनेता कुशाल टंडन भी है।

Third party image reference
टीवी जगत के जाने माने अभिनेता कुशाल टंडन 'बिग बॉस' के प्रतियोगी रह चुके हैं। टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो कहे जाने वाले 'बिग बॉस' में इस टीवी एक्टर ने काफी दिन बिताए। उसी दौरान कुशाल को बिग बॉस की प्रतियोगी और अभिनेत्री गौहर खान से प्यार हो गया। बिग बॉस से बाहर आने के बाद कुशाल से गौहर का नाता और गहरा हो गया। दोनों की नजदीकियां इतनी बढ़ गई कि एक दिन शादी करने की नौबत आ गई। जब शादी करने की नौबत आ गई तो गौहर ने कुशाल से अपने धर्म को बदलने की बात कही, क्योंकि धर्म के बदले बिना शादी नहीं हो सकती थी।

Third party image reference
अभिनेता कुशाल टंडन ने खुद ही एक इंटरव्यू में अपने मुंह से यह सब कुछ बताया था। कुशाल की पूर्व प्रेमिका गौहर खान चाहती थी कि कुशाल उनसे शादी करने के लिए अपने धर्म हिन्दू को छोड़कर मुस्लिम धर्म को अपना ले। कुशाल ऐसा करने के लिए राजी नहीं थे, तो कुशाल ने गौहर को छोड़ दिया।

Third party image reference
34 वर्षीय कुशाल सिंगल ही हैं। वह सिंगल ही अपनी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। आपको बता दें कुशाल ने कई सीरियल के लिए काम किया है, जिनमें 'बेहद' और 'एक हजारों में मेरी बहना है' जैसे धारावाहिक भी शामिल हैं।