Wednesday 14 August 2019

डूबने लगा था इन हीरोइनों का करियर, बोल्ड सीन्स देकर बचाने का किया प्रयास, फिर भी हुई फ्लॉप


Third party image reference
1. रवीना टंडन: कई हिट फ़िल्में देने वाली रवीना का करियर एक वक्त बेहद बुरे दौर में था। उस वक्त में रवीना ने अपने डूबते करियर को बचाने के लिए बोल्ड सीन्स का सहारा लिया। उन्होंने साउथ अभिनेता चिरंजीवी के साथ एक फिल्म में कई बोल्ड सीन्स दिए। इसके बावजूद रवीना का करियर फ्लॉप हो गया।

Third party image reference
2. रानी मुखर्जी: 90 के दशक में काफी लोकप्रिय रही रानी मुखर्जी ने साल 2000 में अपने डूबते करियर को पार लगाने के लिए फिल्म 'हे राम' में अभिनेता कमल हासन के साथ जमकर बोल्ड सीन्स दिए। इसके बावजूद रानी खुद को फ्लॉप होने से नहीं बचा पाई।

Third party image reference
3. रेखा: 80 और 90 के दशक में रेखा ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में राज किया था। लेकिन उनके करियर में भी एक बेहद बुरा समय आया, जब उन्हें फ़िल्में मिलना ही बंद हो गई। जिसके बाद उन्होंने 40 की उम्र में अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म में जबरदस्त बोल्ड सीन्स दिए थे।

Third party image reference
4. तब्बू: किसी समय हिंदी फिल्मों की जान रही एक्ट्रेस तब्बू भी अपने डूबते करियर को बचाने के लिए बोल्ड सीन्स का सहारा ले चुकी हैं। उन्होंने साल 2003 में एक तमिल फिल्म में अपने सह-अभिनेता के साथ मिलकर काफी बोल्ड सीन्स दिए थे लेकिन तब्बू का करियर फिर भी नहीं चला।

Third party image reference
5. जरीन खान: फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली जरीन खान पहले काफी मोटी हुआ करती थी। सलमान की फिल्म से डेब्यू करने के बावजूद जरीन को फ़िल्में ऑफर नहीं हुई। अपने करियर को बचाने के लिए उन्होंने फिल्म 'हेट स्टोरी 3' में काफी सारे बोल्ड सीन्स दिए।