Tuesday 13 August 2019

सलमान खान के घर इन सितारों की एंट्री पर है बैन, एक ने तो सोहेल की पत्नी से कर ली थी लड़ाई

बॉलीवुड के भाई जान सुपरस्टार सलमान खान के जितना स्टारडम आज तक किसी अभिनेता का नहीं हुआ। फिल्मों के अलावा सलमान लोगों की मदद करने के लिए भी जाने जाते हैं। लेकिन सलमान खान से दुश्मनी भी महंगी पड़ती है। बॉलीवुड के इन सितारों की एंट्री सलमान खान के घर पर बैन है।

ऐश्वर्या राय बच्चन


google
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से और कोई मिलना चाहता है। लेकिन सलमान खान ने ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद अपने घर पर आने से भी मना कर दिया है। 2 साल तक ऐश्वर्या ने सलमान को डेट किया था‌। उसके बाद दोनों के बीच बहुत झगड़े हुए थे।

ऋषि कपूर


google
इस लिस्ट में आखिरी नाम रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर का है। उन्हें बॉलीवुड का चिंटू कहा जाता है। ऋषि कपूर ट्विटर पर विवादित बयान देने के लिए भी जाने जाते हैं। ऋषि कपूर और सलमान खान के बीच नाराजगी पैदा हुई जब ऋषि कपूर ने ट्विटर पर सलमान के भाई सोहेल की पत्नी से लड़ाई कर ली थी। इसलिए ऋषि कपूर से पूरा खान परिवार नाराज है।

विवेक ओबेरॉय


google
विवेक ओबरॉय भी सलमान खान और ऐश्वर्या राय के झगड़े का शिकार हुए थे, जिस वजह से उनका करियर चौपट हो गया था। विवेक ओबेरॉय ने सलमान के खिलाफ एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बड़े-बड़े आरोप लगा दिए थे, जिसके बाद विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या की एंट्री सलमान के घर पर बैन है।

संजय दत्त


google
एक समय था जब सलमान और संजय दत्त अच्छे दोस्त हुआ करते थे। दोनों के बीच सगे भाइयों जैसा प्यार था। लेकिन दोनों की दोस्ती में दरार आई। जब सलमान की गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय थी। सलमान नहीं चाहते थे कि संजय दत्त ऐश्वर्या के साथ काम करें। परंतु संजय दत्त ने बात नहीं मानी और शब्द नाम की फिल्म में काम किया।