Saturday 24 August 2019

इस वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं ये एक्ट्रेस

नई दिल्ली: एक समारोह में किताब उल्टी पकड़ने की वजह से बुरी तरह से ट्रोल हो गईं। लेखक हरिंदर सिक्का की किताब 'कॉलिंग सहमत' के हिंदी संस्करण के विमोचन समारोह के चलते जाह्नवी दिल्ली आई हुई थीं व इस दौरान उन्होंने किताब उल्टी पकड़ रखी थी। इस पोज वाली उनकी फोटोज़जैसे ही इंटरनेट पर आईं, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना प्रारम्भ कर दिया। 
ट्रोलरों ने जाह्नवी को 'नादान लड़की' कहा। वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी के पॉकेट में अभी कई फिल्में हैं। वह अपनी दो आगामी फिल्मों 'कारगिल गर्ल' आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक व हॉरर-कॉमेडी 'रूही अफज़ा' की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा, जान्हवी के पास कार्तिक आर्यन के साथ 'दोस्ताना 2' भी है जिसमें भाई-बहन की किरदार निभाते नजर आने वाले हैं।
बता दें, जाह्नवी सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं व आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटोज़ यहां शेयर करती रहती हैं। जाह्नवी के शेयर करते ही उनकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं। बता दें, इंस्टाग्राम पर जाह्नवी को 50 लाख से ज्यादा लोग अनुसरणकरते हैं। जाह्नवी ने इस इवेंट की भी फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।