Friday 16 August 2019

अपनी पसंद के लड़के से घरवालों की हां के बाद किया निकाह, पलकों पर बिठा कर रखता है पति!


Third party image reference
फिल्मों से आपने जाना होगा कि शादी या निकाह से पहले दो दिलों का आपस में मिलना बहुत जरूरी है। यह जो बात कही जाती है, वह यूं ही नहीं कही जाती है, बल्कि इसका एक बड़ा महत्व है। शादी से पहले दो दिलों का मिलना बेहद जरूरी है। लेकिन इसके साथ-साथ घर वालों की हां भी होना जरूरी है क्योंकि बड़ों के आशीर्वाद के बिना कोई भी शादी सफल नहीं हो सकती। हम एक ऐसी ही टीवी अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं, जिसकी शादी भी कुछ इसी प्रोसेस के बाद हुई थी।

Third party image reference
टीवी अभिनेत्री सना अमीन शेख को 'गुस्ताख़ दिल' सीरियल के लिए पहचाना जाता है। सना अमीन शेख के पति का नाम एजाज शेख है, जिनसे उन्होंने साल 2016 में विवाह किया था। सना और एजाज की मुलाकात 'कैसी ये यारियां' की शूटिंग के दौरान हुई थी। एजाज इस सीरियल को उस समय डायरेक्ट कर रहे थे। पहली नजर में ही सना को एजाज पसंद आ गए थे। सना और एजाज एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करते रहे।

Third party image reference
साल 2016 मे अभिनेत्री सना ने शादी करने का फैसला किया, लेकिन वह घर का वालों की मर्जी के बगैर शादी नहीं करना चाहती थी, इसीलिए सना ने सबसे पहले अपने मां-बाप को एजाज के घर रिश्ते के लिए भेजा। सना के कहने पर उनके मां-बाप एजाज के घर रिश्ते के लिए गए, उसके बाद बात आगे बढ़ी। इस तरह घर वालों की हां के बाद ही सना अपने पसंद के लड़के से शादी करने के लिए तैयार हुईं।

Third party image reference
घरवालों की हां के बाद हुई शादी से सना बेहद खुश हैं। वह खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं। उनके पति उन्हें बेपनाह मोहब्बत करते हैं। हर पति की तरह उनके पति भी उन्हें पलकों पर बिठा कर रखते हैं। सना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर वह अपने पति के साथ क्यूट तस्वीरों को साझा करती हैं। तस्वीरों में सना और उनके पति का प्यार साफ नजर आता है।
Source: Bollywood Shaadis