Thursday 8 August 2019

चाचा है बॉलीवुड का सुपरस्टार और भतीजी रहती है साधारण लड़की की तरह, यकीन नही तो खुद देखें

बॉलीवुड जगत मे अगर किसी परिवार का एक सदस्य भी फिल्म इंडस्ट्रीज से ताल्लुक रखता है तो उनका पूरा खानदान लाइमलाइट मे आ जाता है। आप वरुण धवन को तो अच्छे जानते ही है जिनका फिल्मी परिवार से कनेक्शन है इसलिए उनके परिवार के कई सदस्य सुर्खियों मे हमेशा बने रहते है। फिर चाहे उनकी भतीजी अंजिनी धवन को ही ले लो जो चाचा के इतने बड़े सुपरस्टार होने के बावजूद साधारण जिंदगी जीना पसंद करती है।

Third party image reference
वरुण धवन बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक डेविड धवन के बेटे है। डेविड बॉलीवुड मे कई सुपरहिट फिल्में दे चुके है। इसलिए वरुण धवन को भी बॉलीवुड मे अपनी पहचान बनाने के लिए ज्यादा मसक्कत नही करनी पड़ी। बात करें अंजिनी धवन की तो हाल ही मे मीडिया ने अंजिनी की तस्वीरें अपने कैमरे मे कैद की जैसा कि इन तस्वीरों मे देख सकते है अंजिनी किसी साधारण लड़की तरह नजर आ रही है।

Third party image reference
उन्हें देखकर कोई नही कह सकता कि अंजिनी धवन फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती है। क्योंकि वह किसी आम की लड़की की तरह सूट सलवार पहने नजर आ रही है। उन्होंने ज्यादा मेकअप भी नही कर रखा है फिर भी अंजिनी काफी खूबसूरत और प्यारी दिख रही है। कैमरे को देखते ही वरुण धवन की भतीजी ने स्माइल भी पास की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर मिनटों मे वायरल हो गई।

Third party image reference
जानकारी के लिए बता दे कि अंजिनी धवन के पिता का नाम सिद्धार्थ धवन है जो कि बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के चचेरे भाई है। अंजिनी इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती है और वह भी एक स्टार किड्स की तरह सोशल मीडिया पर काफी प्रसिद्ध है। अगर आप भी इनके इंस्टाग्राम पर इनके द्वारा अपलोड की गई तस्वीरों को देखोगे तो यकीनन आप भी अंजिनी की खूबसूरती कै फैंस हो जाओगे।