Sunday 18 August 2019

सारा अली खान कभी इतनी मोटी हो गई थी कि आप उनकी फोटोज देखकर पहचान नहीं पायेंगे,देखें जरुर


Third party image reference
बॉलीवुड में हाल ही में कदम रखने वाली सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का आज जन्मदिन है. सारा का जन्म आज ही के दिन साल 1995 में हुआ था और वह सैफ अली खान की पहली पत्नी यानी अमृता की बेटी हैं. एक समय था जब सारा काफी मोटी थी.

Third party image reference
लेकिन अब उन्हें देखकर हर कोई उनका फैन हो जाता है. सारा ने अब तक कुछ ही फिल्मों में काम किया है और वह पहली बार फिल्म 'केदारनाथ' में नजर आई थी. इस फिल्म के बाद वह फिल्म 'सिम्बा' में नजर आईं. वहीं दोनों फिल्मों से सारा दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो गईं. वह अब सोशल मीडिया की सेंसेशन बन चुकी हैं और आज वो बॉलीवुड फिल्मों के लिए खूब पॉपुलर हो गयी हैं.

Third party image reference
वहीं आपको बता दें कि अपनी ऐक्टिंग स्किल से लेकर उन्होंने अपने वेट लॉस तक पर जबरदस्त मेहनत की है. जी हाँ, फिल्मों में एंट्री से पहले सारा पब्लिक के बीच काफी कम नजर आई हैं और वह विदेश में अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही थीं. इसी के साथ खबरें थीं कि पढ़ाई के दौरान सारा ओवरवेट की समस्या से जूझ रही थीं.

Third party image reference
जी हाँ, सारा अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बात करने से घबराती भी नहीं और एक बार करण जौहर के चैट शो में सारा अपने बदले अवतार को लेकर बोल चुकी हैं, जिसमें वह अपने पिता सैफ के साथ पहुंची थीं. जी हाँ, उन्होंने बताया था जब वह अमेरिका में रह रही थी. तब बॉलिवुड सॉन्ग पर डांस करती और एक्टिंग करती सारा का विडियो भी इस शो में दिखाया गया था.

Third party image reference
सारा PCOD (Polycystic Ovary Disorder) से जूझ रही थीं और सारा ने अपने ओवरवेट को कभी खुद पर हावी नहीं होने दिया और स्टार बनने का सपना देखती रहीं. वहीं सारा के लिए चेंजिंग पॉइंट तब आया जब उनकी अपनी मां ही एयरपोर्ट पर उन्हें पहचान नहीं पाई और इस बारे में उन्होंने खुद कहा था.

Third party image reference
वहीं उसके बाद वह अपनी मां से तब तक विडियो कॉल पर बात करने से बचती रहीं तब तक उन्होंने अपने वेट कम नहीं कर लिया. अब बात करें उनके काम की तो वह जल्द कार्तिक आर्यन के साथ लव आजकल 2 में नजर आने वाली हैं. इसी के साथ वह कुली नंबर वन में वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं.
उम्मीद है हमारा ये आर्टिकल आपको पसंद आया होगा.