Wednesday 14 August 2019

लखनऊ की सड़कों पर फटे कुर्ते में घूमता दिखा यह सुपरस्टार, पता चलने पर लोग हो गए हैरान

लखनऊ की सड़कों पर फटे-पुराने कुर्ते और पायजामा में घूमते हुए एक बूढ़े को देखा गया है. पर शायद किसी ने नोटिस किया हो लेकिन जब लोगों को असलियत का पता चलता है तो लोग बेहद हैरान हो जाते हैं और फिर उस बुरे आदमी की एक झलक पाने के लिए दौड़ने लगते हैं.

गूगल Copyright Holder: SUMAN ENTERTAIN
ऐसा ही एक नजारा दिखा जिसमे बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन लखनऊ के भीड़भाड़ वाले बाजार में किस हालत में नजर आए. दरअसल इन दिनों अमिताभ बच्चन गुलाबों-सिताबों की शूटिंग कर रहे हैं और यह सब फिल्म की शूटिंग का ही एक हिस्सा था. इस फिल्म में वे मिर्जा के किरदार में नजर आने वाले हैं.

गूगल Copyright Holder: SUMAN ENTERTAIN
इस दौरान अमिताभ बच्चन बूढ़े के गेटअप में तांगे की सवारी करके इमामबाड़ा पहुँचते हैं. इसके बाद तांगे वाले को किराया देकर सड़क पर लगे ठेले की तरफ चल पड़ते हैं. बाद में उनकी कई जगह से जुड़ी चप्पल टूट जाती है और उसे सही करवाने के लिए दुकान पर जाने लगते हैं लेकिन इस दौरान मौजूद लोगों में से उन्हें कोई भी पहचान नहीं पाता है.

गूगल Copyright Holder: SUMAN ENTERTAIN
आपको बता दें कि लखनऊ में इस फिल्म की शूटिंग 2 महीनों में पूरी होगी. इस दौरान लखनऊ के लोगों को अमिताभ बच्चन का और भी दीदार करने का मौका मिलेगा. अमिताभ बच्चन के अलावा इस फिल्म में आयुष्मान खुराना भी नजर आने वाले हैं. वह इस फिल्म का निर्देशन पिकू और विकी डोनर जैसी सुपरहिट फिल्में बनाने वाले शुजित सरकार कर रहे हैं जो अगले साल 24 में रिलीज होगी.