Tuesday 20 August 2019

नेहा के साथ अफेयर्स की खबरों पर भड़के इंडियन आइडल कंटेस्टेंट विभोर, कह दी ये बड़ी बातें

बॉलीवुड में अपनी आवाज से सभी को अपनी ओर आकर्षित करने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) इन दिनों काफी सुर्खियों में रही हैं। नेहा का गाया हर एक गाना सुपरहिट साबित हुआ है। यही कारण है कि उनके पास एक के बाद एक बॉलीवुड गानों की लाइन लगी है। हाल ही में उनका गाया गीत 'साकी-साकी' (Saki-saki) लोगों को बेहद पसंद आ रहा है इस गाने ने मानों देश भर में तहलका मचाया हुआ है। वहीं नेहा का नाम इन दिनों किसी और मुद्दे के चलते भी चर्चा में बना हुआ है।

इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट को डेट कर रही हैं नेहा?
इंडियन आइडल 10 (Indian idol 10) में नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) ने बतौर जज (Judge) एंट्री की थी। वहीं उस सीजन के कंटेस्टेंट रहे विभोर पराशर (Vibhor parashar) के साथ नेहा के अफेयर्स की खबरें जोरों पर हैं। सूत्रों के अनुसार नेहा इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट विभोर को डेट कर रही हैं। लेकिन अभी तक नेहा ने इसपर कुछ नहीं कहा।

विभोर ने खबरों को बताया अफवाह
उनके इस अफेयर्स की खबरों पर उनके फैंस भी उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा अक्सर विभोर के साथ पार्टी करती नजर आती हैं। लेकिन जब उनके अफेयर्स की खबरों पर विभोर से इस बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने कहा, "ये सब महज अफवाह है, नेहा कक्कड़ और मेरे बीच ऐसा कोई रिश्ता नहीं है। नेहा केवल उनके करियर को बनाने में उनकी मदद कर रही हैं और जिन लोगों की सोच घटिया होती है वो इसी तरह की बातें सोच सकते हैं। बिना कुछ जाने ही ये कयास लगाए जा रहे हैं"।

कहा दीदी नहीं कहता तो डेट भी नहीं कर रहा
आगे विभोर ने बताया कि, "सोशल मीडिया पर मैं नेहा को दीदी नहीं बुलाता तो इसका मतलब ये नहीं कि हमारे बीच कुछ चल रहा है। मैं नेहा की काफी इज्जत करता हूं। वो मेरे लिए मार्गदर्शक की तरह हैं। उन्होंने मुझे काफी सपोर्ट किया है"।

नेहा की नहीं आई कोई प्रतिक्रिया
आपको बता दें इस पर भले ही नेहा की अब तक कोई प्रतिक्रिया न आई हो, लेकिन कई बार नेहा को विभोर और कुणाल पंडित के साथ आउटिंग करते देखा जा चुका है।