Wednesday 14 August 2019

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी है बेहद बोल्ड एंड बिंदास, देखें हॉट तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में खबर आई थी कि श्वेता के दूसरे पति अभिनव कोहली ने पलक को गुस्से में थप्पड़ मार दिया। पति की इस हरकत के बाद श्वेता सीधे पुलिस स्टेशन पहुंचीं और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। अभिनव के खिलाफ दर्ज रिपोर्ट में श्वेता ने बताया कि अभिनव ने उनकी बेटी पलक के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

Instagram
एक वेबसाइट के दावों के अनुसार श्वेता ने अभिनव पर बेटी पर अभद्र टिपप्णी करके और अक्टूबर 2017 में अपने मोबाइल पर मॉडल्स की वल्गर फोटोज दिखाकर पलक की शालीनता नष्ट करने आरोप लगाया है। श्वेता की शिकायत के बाद अभिनव को पुलिस स्टेशन लाया गया और उनसे पूछताछ की गई। श्वेता तिवारी के साथ ऐसी घटना दूसरी बार हुई है। साल 2007 में श्वेता तिवारी से अपने पहले पति राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा और मारपीट का आरोप लगाकर तलाक ले लिया था।

Instagram
श्वेता की बेटी पलक फिलहाल लाइमलाइट से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फॉलोवर्स की अच्छी खासी संख्या है। इंस्टाग्राम में वह काफी स्टाइलिश लुक में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिन्हें देखकर लगता है कि वास्तव में वह एक फैशन डीवा है।

Instagram
श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं और स्टाइल के मामले में बिल्कुल अपनी मम्मी श्वेता पर गई हैं। खूबसूरती के मामले में भी पलक किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है।

Instagram
श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भले की लाइमलाइट से दूर रहती हो। लेकिन अपनी फैशन सेंस से हर किसी को दीवाना बना रही हैं। लेकिन खबर आ रही है कि वह जल्द ही किसी सीरियल में डेब्यू करने वाली हैं।

Instagram
पलक अधिकतर अपने फैशन सेंस हर किसी को इंप्रेस कर लेती हैं। अब इस तस्वीर को ही देख लीजिए। इस लुक में वह किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं लग रही हैं।

Instagram
बता दें कि, अभिनव पलक के सौतेले पिता हैं। जबकि वो श्वेता तिवारी और टीवी एक्टर राजा चौधरी की बेटी हैं।
(Source: Instagram)