Friday 16 August 2019

अपने पिता के स्टारडम का फायदा नहीं उठा पाई ये अभिनेत्रियां, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड में बहुत सारी ऐसी अभिनेत्री हैं जिनके परिवार का फिल्मी दुनिया से कोई लेना देना नहीं है. इसके बावजूद दी उन अभिनेत्रियों ने हिंदी सिनेमा जगत में सफलता हासिल की. लेकिन कुछ अभिनेत्री ऐसी भी हैं जिनके माता-पिता बॉलीवुड के सुपरस्टार कलाकार रहे हैं. इसके बावजूद भी यह अभिनेत्रियां फिल्मी दुनिया में कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाए.
आइए जान लेते हैं कौन सी हैं वह तीन अभिनेत्रियां जो अपने माता-पिता के स्टारडम का फायदा नहीं उठा पाई.

Third party image reference
1 - ईशा देओल - अभिनेत्री ईशा देओल बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र की बेटी है. ईशा देओल की मां हेमा मालिनी को बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल के नाम से भी पहचाना जाता है. ईशा देओल ने अपने अभिनय करियर के दौरान कई फिल्मों में काम किया। लेकिन दुर्भाग्यवश पर बॉलीवुड फिल्मों में अपने माता-पिता की तरह सफलता हासिल नहीं कर पाई.

Third party image reference
2 - टीना अहूजा - अभिनेता गोविंदा की बेटी टीना अहूजा बेहद ही खूबसूरत दिखने वाली अभिनेत्री है. उन्होंने फिल्म सेकंड हैंड हसबैंड से सिनेमा जगत में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. गोविंदा अपने जमाने के सुपरस्टार अभिनेता रहे हैं. लेकिन टीना अहूजा अभी तक बॉलीवुड फिल्मों में कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाई है.

Third party image reference
3 - अथिया शेट्टी - बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में अपना अहम स्थान रखने वाले अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने भी कुछ फिल्मों में काम किया है. लेकिन वह अभी तक बॉलीवुड में कोई खास सफलता हासिल नहीं कर पाई है.

हिंदी सिनेमा जगत में उपरोक्त तीन अभिनेत्रियों की लोकप्रियता के बारे में जानकार वास्तव में आप भी यही कहेंगे कि ये अभिनेत्रियां अपने पिता के स्टारडम का फायदा नहीं उठा पाई.