Monday 19 August 2019

9.32 लाख की बाइक, 3.3 करोड़ की घड़ी, 800 करोड़ का बंगला और करोड़ों का मालिक है यह एक्टर

बॉलीवुड सितारों का करोड़ों की संपत्ति का मालिक होना आम बात है। कई ऐसे अमीर एक्टर है, जो सालों की मेहनत के बाद करोड़ों की संपत्ति के मालिक बने है, और कुछ एक्टर्स बचपन से ही अपने खानदान की वजह से अमीर थे। आज हम आपको एक ऐसे ही खानदानी अमीर एक्टर के बारे मे बताएंगे, जिसके पास करोड़ों की संपत्ति है।

Third party image reference
इस एक्टर का नाम है सैफ अली खान, जो पटौदी के खानदानी नवाब है, और अपनी रियल लाइफ भी नवाबों की तरह ही गुजारते है। इनके पास दुनिया की कई महंगी गाड़ियों के अच्छे कलेक्शन है।

Third party image reference
इनकी गड़ियों के कलेक्शन मे Audi R8 Spyder भी शामिल है, जिस गाड़ी को साल 2008 मे रिलीज हुई 'आयरन मैन' फिल्म मे रॉबर्ट डाउनी जूनियर यानी टोनी स्टार्क ने चलाया था।

Third party image reference
इसके अलावा इनके बाइक्स के कलेक्शन मे Harley Davidson Iron 883 शामिल है, जिसकी कीमत लगभग 9.32 लाख है। यह बाइक दुनिया की सबसे महंगी बाइक्स मे से एक है।

Third party image reference
वेबसाइट "timesnownews.com" की रिपोर्ट के मुताबिक इनके पास घड़ियों का काफी बड़ा कलेक्शन है, जिनकी कीमत लगभग 3.3 करोड़ है, और हर रोज सैफ अली खान अलग-अलग घड़ी पहनते है।

Third party image reference
इसके अलावा स्वीजरलैंड मे एक घर है, जिसकी कीमत 33 करोड़ है साथ ही मुंबई मे स्थित इनके घर की कीमत करीब 48 करोड़ रुपए है, और इनके पटौदी पैलेस की कीमत करीब 800 करोड़ रुपए है।

Third party image reference
इनकी सालाना इनकम करीब 55 करोड़ रुपए है। अब इनकी पूरी संपत्ति की बात करे, तो इनके पास कुल लगभग 1100 करोड़ की संपत्ति है।